Breaking News

खैरा : S.S.B. के जवानों ने लगाया चिकित्सा शिविर, लाभान्वित हुए पशु और मनुष्य

जमुई/खैरा : नीरज कुमार
Edited by : Akshay kumar
एस. एस. बी. 16वीं बटालियन की ओर से गत बुधवार को एकदिवसीय निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया. जमुई जिले के खैरा प्रखंड़ अंतर्गत हड़खार पंचायत के जन्मस्थान से सटे रैजला गॉव में हुए इस कार्यक्रम का नेतृत्व एस. एस. बी. 16वीं बटालियन के डिप्टी कमांडेंट डॉ. सुमित सूपाकर ने किया. मेडिकल एंड वेटनरी सिविक एक्शन प्रोग्राम के ओर से लगभग 200-250 मरीजों का निःशुल्क इलाज के साथ निःशुल्क दवाई वितरण भी किया गया.

साथ ही साथ वेटनरी विशेषज्ञ विप्लव घोष के द्वारा पशुओं का भी निःशुल्क इलाज एवं दवाई वितरण किया गया. डिप्टी कमांडेंट डॉ. सुमित सूपाकर द्वारा यह जानकारी दिया गया कि इस शिविर में तीस हज़ार तक के दवाई का वितरण मानव के लिए तथा दस हज़ार की दवाई का वितरण पशुओं के लिए किया गया।

 ऐसा शिविर लगने से पूरे पंचायत वासी एस. एस. बी. 16 वीं बटालियन को दिल से धन्यवाद दिया. नक्सल प्रभावित क्षेत्र हड़खार जैसे पंचायत में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन का होना संजीवनी से कम नहीं। यह  कार्यक्रम के दौरान डॉ. सुमित सुपाकर के नेतृत्व में किया गया जबकि साथी विशेषज्ञ सह ए. एस. आई. विप्लव घोष के द्वारा पशुओं का इलाज किया गया. मौके पर इंस्पेक्टर वाई. आई. सिंह, पी.के. मंडल,कांस्टेबल प्रेम काजी,भूपेश कुमार, हेड कांस्टेबल लोकनाथ ढाल, हिमांशु विश्वकर्मा एवं एस. एस. बी. के बटालियन के साथ साथ सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे.