Breaking News

श्री सत्य साईं सेवा संगठन की जमुई जिला कमिटी गठित, युवाओं को मिली बागडोर

झाझा/जमुई : श्री सत्य साईं सेवा संगठन की जमुई जिला कमिटी का पुनर्गठन रविवार की देर शाम संगठन के जमुई जिलाध्यक्ष डॉ. रामसेवक पासवान के झाझा स्थित आवास पर किया गया. उक्त बैठक में संगठन के बिहार प्रदेश के संयुक्त सेवा समन्वयक संदीप कुमार भट्टाचार्या, विशेष आध्यात्मिक समन्वयक उमा शंकर शर्मा एवं राज्य महिला संयुक्त सेवा समन्वयक श्रीमति अन्नू भट्टाचार्या मौजूद रहे.
जिला कमिटी में युवा समन्वयक के पद पर मुन्ना, तो आध्यात्मिक समन्वयक के रूप में सुशांत को मिली जिम्मेदारी
बैठक की शुरुआत ओंकारम से की गई. जिसके बाद नई गठित जिला कमिटी में युवा समन्वयक के पद पर मुन्ना कुमार, सेवा समन्वयक के पद पर संयुक्त रूप से रोहित कुमार एवं शशि कुमार, विद्या ज्योति समन्वयक के पद पर संयुक्त रूप से ज्ञान प्रकाश एवं सुबोध कुमार साव, आध्यात्मिक समन्वयक के रूप में सुशान्त साईं सुन्दरम को नियुक्त किया गया.

जिला महिला विंग में अपराजिता सिन्हा को आध्यात्मिक समन्वयक बनाया गया
इसके साथ ही जिला कमिटी के महिला विंग में खुशबु कुमारी को बाल विकास समन्वयक, अपराजिता सिन्हा को आध्यात्मिक समन्वयक, मेघा सिन्हा को युवा समन्वयक एवं श्वेता सिन्हा को सेवा समन्वयक के पद की जिम्मेदारी दी गई.
गिद्धौर समिति के कन्वेनर के रूप में बढ़ाया गया बलराम साह का कार्यकाल
जबकि श्री सत्य साईं सेवा समिति गिद्धौर के कन्वेनर बलराम साह को पुनः गिद्धौर समिति की बागडोर दी गई. गिद्धौर की समिति का पुनर्गठन शीघ्र ही कन्वेनर बलराम साह के दिशा निर्देश पर किया जायेगा.

इतनी बड़ी संख्या में युवाओं की भागीदारी नहीं देखी : एस.के. भट्टाचार्या
मौके पर उपस्थित श्री सत्य साईं सेवा संगठन के बिहार प्रदेश के संयुक्त सेवा समन्वयक संदीप कुमार भट्टाचार्या ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में युवाओं की उपस्थिति और भागीदारी अब तक कहीं भी देखने को नहीं मिली. भगवान श्री सत्य साईं बाबा के कथन 'मानव सेवा ही माधव सेवा है' को चरितार्थ करते हुए सभी साईं भक्तों को अपने-अपने स्तर से मानव सेवा में योगदान देना आवश्यक है. संगठन के जमुई जिलाध्यक्ष डॉ. रामसेवक पासवान ने कहा कि जमुई जिला की जिम्मेवारी युवाओं को दी गई है. संगठन कार्यों को सुचारू रूप से चलाते हुए मानवता की सेवा में सबको लगे रहना है. साथ ही सेवा दल के रूप में साईं भक्तों की संख्या में इजाफ़ा हो, इसपर भी ध्यान देना है.

नवनियुक्त विभागीय अधिकारियों को उनके कार्य एवं दायित्वों से भी अवगत कराया गया. इस अवसर पर लल्लू सिन्हा, ओम जी सहित दर्जनों साईं भक्त मौजूद रहे.