Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : बोरिंग रोड में हुआ शिखर करियर इंस्टिट्यूट का शुभारंभ

इंस्टिट्यूट का शुभारंभ पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने फीता काटकर किया... 

पटना (अनूप नारायण) : नीट एवं एम्स की तैयारी कराने वाली संस्था शिखर करियर इंस्टिट्यूट का शुभारंभ  बोरिंग रोड में किया गया। इंस्टिट्यूट का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री व रालोसपा अध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा, विशिस्ट अतिथि विधान पार्षद सह बिहार सेकेंडरी टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री केदार नाथ पांडेय एवं शिखर करियर इंस्टिट्यूट के प्रबंध निदेशक ई. अभिषेक झा द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि श्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की शिखर करियर इंस्टिट्यूट द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किया गया यह पहल सराहनीय है। यह संस्थान पटना ही नहीं बल्कि पुरे बिहार के छात्रों के लिए फायदेमंद साबित होगा। यहाँ से शिक्षा प्राप्त बच्चे भविष्य में राज्य ही नहीं बल्कि पूरे देश को गौरवान्वित करेंगे।

वहीँ अपने संबोधन में विशिस्ट अतिथि श्री केदार नाथ पांडेय ने कहा की मेरी ओर से इस संस्थान को और उन सभी व्यक्तियों को मेरी शुभकामनाएं जो एक उज्जवल भविष्य और प्रतिभावान प्रतिभाएं विकसित करने का मार्ग प्रशस्त करने के लिए इससे जुड़े हुए हैं।

मौके पर उपस्थित शिखर करियर इंस्टिट्यूट के प्रबंध निदेशक ई. अभिषेक झा ने कहा की हमारे संस्थान में मेडिकल कोचिंग के लिए बेस्ट फैकल्टी मौजूद हैं। हमारे फैकल्टी द्वारा पूर्व में बिहार से बहुत ही अच्छा रिजल्ट दिया गया है। शिखा के क्षेत्र में नया मील का पत्थर हासिल करने के लिए एक नई दृष्टि के साथ हमारी शिखर टीम तैयार है। अभिषेक ने बताया कि इंस्टिट्यूट में संतोष कुमार (फिजिक्स), ई. अभिषेक झा (फिजिक्स), अरविंद नाथ तिवारी (बायोलॉजी), कुमार अंशुमन (बायोलॉजी),  ई. ण्आशुतोष झा (केमिस्ट्री) एवं रौनक वत्स (केमिस्ट्री) बच्चों को मेडिकल की तैयारी कराएंगे। उन्होंने कहा की हमारे संस्थान में फ्रेशर्स, फाउंडेशन, टारगेट, एचीवर, एचीवर प्लस आदि कोर्सेज संचालित किये जाएंगे। एसी क्लासरूम, बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर, हॉस्टल, ट्रांसपोर्ट आदि से परिपूर्ण इस संस्थान में बच्चों को खुशनुमा वातावरण में पढ़ने का अवसर मिलेगा। अभिषेक ने बताया की हमारा मुख्य उद्देश्य बिहार के बच्चों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध करना है ताकि उनका पलायन कोटा, दिल्ली आदि शहरों की ओर ना हो। हमारे संतान द्वारा बच्चों को समय - समय पर स्टडी मटेरियल, टेस्ट, डाउट सेशन, अकेडमिक कॉउंसलिंग, सेट्स, रैंकर्स ग्रुप, डीपीपी आदि मुहैया कराई जाएगी। साथ ही पैरेंट - टीचर्स मीट भी आयोजित की जाएगी।