Breaking News

सिमुलतला : पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक ने किया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, दिए कई निर्देश


[सिमुलतला| गणेश कुमार सिंह] :-

शानिवार को पूर्व रेलवे कोलकाता जोन के महाप्रबंधक हरेंद्र राव आसनसोल डिवीज़न के अंतर्गत सबसे अंतिम छोर पर बसा सिमुलतला रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इसके साथ सिमुलतला में नव निर्मित रेलवे सुरक्षा बल की छावनी का उद्घाटन किया।


 जी एम राव का स्वागत स्थनीय स्टेशन प्रबंधक शंकर शैलेश ने किया। जी एम स्टेशन में बेहतर साफ सफाई के लिए स्थानीय स्टेशन प्रबंधक शंकर शैलेस को शाबासी दिया। दीवाल पर लगे आकर्षक पेंटिंग एवं जगह जगह लगे फूल पौधे की जी एम ने सराहना किया। जी एम ने कई कमियों को दिखाकर आलाधिकारियों को झाड़ लगाई। इस दौरान डीआरएम पी के मिश्रा व रेल के कई आलाधिकारी साथ थे।

प्रबंधक श्री राव ने सबसे पहले रेस्ट मशीन रूम गए जहाँ अंदर की बनावट को देखकर एओ भड़क गए फिर रेलवे सुरक्षा बल की छावनी का उद्घाटन कर रेल परिषर का मुआयना किया एवं अधिकारियों को जरूर दिशा निर्देश दिए। रिज़र्वेशन काउंटर गये वहां उन्होंने डीआरएम समेत अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिया। फिर सिमुलतला स्टेशन के बाहर मुआयना किया। 

पत्रकारों के प्रश्नों में उन्होंने कहा कि सिमुलतला को 2.5 करोड़ का सौगात मिला है हम इसके सौंदर्यीकरण एवं सुबिधाओं के में कोई कमी नही छोड़ेंगे।साथ ही प्लेटफॉर्म के विस्तारीकरण के साथ भवन निर्माण पर भी जोड़ दिया। 
महाप्रबंधक हरेन्द्र राव स्टेशन का नक्शा देख अधिकारियों को उचित दिशानिर्देश दिया। उन्होंने ट्रैन ठहराव के प्रश्न ओर कहा कि हमारे अधिकार क्षेत्र में यह नही है फिर भी इस पर विचार करेंगे।