Breaking News

अलीगंज : क्रेडो इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल का हुआ शुभारंभ, मिलेगी सभी सुविधाएँ


अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह) :-
प्रखंड के अलीगंज बाजार में दरखा मोड़ के समीप क्रेडो इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल का शुभारंभ समाजसेवी महिला रिंकु देवी एवं इंजिनियर अमन सिंह ने विधिवत फीता काटकर किया। विद्यालय शुभारंभ के बाद समाजसेवी महिला ने कहा कि प्रखंड में सीबीएसई पैटर्न पद्धति विद्यालय की जरूरत थी जो आज पुर्ण होता दिख रहा है। प्रखंड में अंग्रेजी माध्यम से वर्ग नर्सरी से दशम तक की शिक्षा बच्चों को अब इस विद्यालय में मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि आज के दौर में शिक्षा सबसे जरूरी है। इसलिए सभी माता--पिता अपने-अपने नौनिहाल बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए संकल्पित होकर बच्चों को विद्यालय की ओर उन्मुख करें
विद्यालय डायरेक्टर ई. अमन सिंह ने कहा कि प्रखंड में सीबीएसई पैटर्न विद्यालय की कमी खल रही थी। इसी को ध्यान में रखकर विद्यालय की स्थापना की गई है। इसमें गरीब मेधावी छात्र-छात्राओं को निःशुल्क शिक्षा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि एक महीना तक विद्यालय में नामांकन कराने वाले छात्र-छात्राओं का नामांकन मुफ्त में किया जाएगा। मौके पर मौजूद पूर्व मुखिया जयराम सिंह ने कहा कि प्रखंड के अभिभावक नवादा जमुई अपने बच्चों को रखकर नहीं पढ़ा पा रहे थे लेकिन अब अलीगंज में विद्यालय खुलने से अभिभावकों को सहुलियत मिलेगी, जो सुविधा जमुई व नवादा में मिलती थी, वह अब अलीगंज में भी मिलेगी। विद्यालय खुलने से प्रखंडवासियो में खुशी देखी जा रही है।
मौके पर ओम सिंह, प्रकाश महतो, विद्यालय प्रधान आशीष कुमार, शिक्षक रविरंजन कुमार,केशव कृष्ण, ब्रजेश कुमार गुप्ता, अरूण प्रसाद सहित बड़ी संख्या ग्रामीण अभिभावक मौजूद थे।