Breaking News

सिमुलतला : मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा वस्त्र एवं खाद्य पदार्थ वितरित, लाभान्वित हुए वंचित


सिमुलतला (न्यूज डेस्क) :-

मदद की आस में उपेक्षित लोगों के चेहरे पर मुस्कराहट लाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय स्तर पर शिक्षा, स्वास्थ्य व सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन की टीम मंगलवार को सिमुलतला क्षेत्र के घोरपारण गांव पहुँची। संस्था के द्वारा घोरपारण गांव के वार्ड नं. 12 में रहने वाले गरीब, जरूरतमंद एवं वंचित कुल 42 लोगों के बीच खाद्य पदार्थ एवं वस्त्रों का वितरण किया गया।


कार्यक्रम का नेतृत्व संस्था के प्रोग्राम काॅर्डिनेटर अक्षय कुमार एवं मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा ने संयुक्त रूप से किया।


 इस दौरान नरेश यादव, बिमली देवी, सकुन्तला देवी, दशरथ यादव, भीम साव, चमेली देवी सहित दर्जनों की संख्या में स्थानीय ग्रामीणों ने संस्था के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा से रोजगार संबंधित अपनी व्यथा सुनाई, जिसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया।


कार्यक्रम के सफल संचालन में युवा समाजसेवी चुनचुन कुमार यादव ने अपना अहम योगदान दिया। वहीं मौके पर मौजूद खुरण्डा पंचायत के पूर्व मुखिया बलदेव यादव ने इस पहल की सराहना करते हुए मुक्तकंठ से संस्था की प्रसंशा की और कहा कि गरीबों की मदद के लिए हर संस्था को आगे आना चाहिए। समाज के सक्षम लोग भी अगर इस तरह से गरीब बच्चों के बीच काम करें तो कई लोगों की मदद हो सकती है।


कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे संस्था के मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा ने कहा कि संस्था की तरफ से गरीबों के लिए इस तरह के कार्य भविष्य में भी जारी रहेगा।