Breaking News

खैरा : सिकंदरा MLA बंटी चौधरी ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन

कार्यक्रम की शुरुआत ब्राइट कैरियर अकेडमी की छात्राओं द्वारा स्वागत गान की प्रस्तुति से की गई...

खैरा/जमुई (नीरज कुमार) : जिले के खैरा प्रखंड एवं सोनो प्रखंड से सटे बॉर्डर पर सारेबाद में स्थित ब्राइट कैरियर एकेडमी द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम का उद्घाटन सिकंदरा विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने दीप प्रज्वलित कर किया.
कार्यक्रम की शुरुआत ब्राइट कैरियर अकेडमी की छात्राओं द्वारा स्वागत गान की प्रस्तुति से की गई. इस सांस्कृतिक रंगारंग  कार्यक्रम में बाल कलाकारों ने भी अपनी प्रतिभा को जोरदार तरीके से पेश किया. जिनकी सराहना करने से विधायक बंटी चौधरी भी अपने आप को नहीं रोक सके.

इस अवसर पर श्री चौधरी ने सुदूर क्षेत्र सारेबाद में ब्राइट कैरियर एकेडमी जैसा सीबीएसई पैटर्न पर आधारित विद्यालय से बच्चों के अभिभावक को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए प्रेरित किया एवं पिछड़े क्षेत्रों में ऐसा कार्यक्रम को लेकर ब्राइट कैरियर एकेडमी के डायरेक्टर वसीम अंसारी को धन्यवाद का पात्र बताया.
इस मौके पर खैरा पंचायत के पूर्व मुखिया गणेश जी, खैरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य पंकज पासवान, कांग्रेस कार्यकर्ता श्यामसुंदर सिंह, बिपिन पांडेय, विन्देश्वरी सिंह, शिवदानी सिंह, मुकेश सिंह, राकेश सिंह एवं सैकड़ों लोगों ने उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया.