Breaking News

सिमुलतला : बरनवाल राजनीति प्रतिनिधि महासम्मेलन को लेकर निकली रैली

[सिमुलतला | गणेश कुमार सिंह] :-
बर्णवाल समुदाय को ओबीसी का दर्जा दिलाने को लेकर 20 जनवरी को बापू सभागार गांधी मैदान पटना में एक दिवसीय बिहार प्रदेश बर्णवाल राजनीतिक प्रतिनिधि महासम्मेलन होगा। महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए गुरुवार को खुरण्डा पंचायत के पूर्व उप मुखिया भूषण वर्णवाल की अध्यक्षता में एक जन जागरूकता रैली निकाला गया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उक्त महासम्मेलन के वरीय कार्यकर्ताओं द्वारा रैली की शुरुआत चकाई से प्रारम्भ होकर करनगढ़, विराजपुर तक पहुंची, फिर पूर्व मुखिया की अध्यक्षता में दर्जनों बर्णवाल कार्यकर्ताओं ने उनलोगों को अपने समूह में शामिल कर बथनाबरन, बस्तियाडीह, लोहियाचौक, ढोढरी, कनौदी बाजार, सिमुलतला बाजार होते हुए टेलवा बाजार तक पहुंची जहां उक्त रैली सभा में तब्दील हो गई।
सभा को संबोधित करते हुए उप मुखिया श्री बर्णवाल ने कहा कि ईर्ष्या, द्वेष, भेद, भाव और सभी कुंठितहीन भावनाओं से ऊपर उठकर राजनीतिक चेतना के खातिर बर्णवाल समाज की स्वाभिमान एवं गरिमा हेतु राजनीतिक गलियारे में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए सभी बर्णवाल परिवार को एक धागे में पिरोकर एकता के मार्ग को प्रशस्त करते हुए यश, कीर्ति, धन, वैभव, सम्मान एवं राष्ट्रीय व बिहार प्रदेश के बरनवाल को ओबीसी का दर्जा दिलाने के इस उद्देश्य को लेकर आगामी 20 जनवरी को बापू सभागार गांधी मैदान पटना में आयोजित एक दिवसीय बिहार प्रदेश बर्णवाल राजनीतिक प्रतिनिधि महासम्मेलन में हजारों की तादाद में लोग भाग लें। ताकि हमलोग यहां के सत्तासीन लोगों को यह बता सके कि बिहार एवं देश की विकास में हमारी क्या भूमिका है ? हम अपनी शक्ति का एहसास सत्तासीन महामहिम को कराना चाहते है।
उक्त कार्यक्रम में रंजीत बर्णवाल, पवन बर्णवाल, गोपाल बर्णवाल, प्रवीण बर्णवाल, बिनोद बर्णवाल, औंकार,श्यामसुंदर,आशीष बर्णवाल,  सहित दर्जनों बर्णवाल समुदाय के लोग शामिल थे।