Breaking News

अक्षरा सिंह की आवाज का फिर चला जादू, गाना "कवलेजिया बलमुआ" रिलीज होते हुआ वायरल

मनोरंजन (अनूप नारायण) : भोजपुरी की सुपर ब्यूटी विथ वॉइस अक्षरा सिंह का जलवा एक बार फिर देखने को मिल रहा है। उनकी आवाज का जादू भोजपुरी संगीत की दुनियां फिर से गूंज उठी है। यही वजह है कि साल 2018 के सबों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा का नया गाना 'कवलेजिया बलमुआ' रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इस गाने को अपलोड हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।
'कवलेजिया बलमुआ' साल 2019 में अक्षरा का पहला म्यूजिक वीडियो अलबम है, जिसे वेब म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने से अक्षरा ने जाहिर कर दिया है कि वे इस साल भी भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली हैं, चाहे वो अपनी सुरीली आवाज हो या फिर बेजोड़ अभिनय।
वैसे भी अक्षरा कह चुकी हैं कि उन्हें फ़िलहाल अपने काम पर ध्यान लगाना है, ताकि वे अपने करियर को और ऊंचाई तक ले जा पाएं। यही वजह है कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा अकेले दम पर मेल सिंगर - एक्टर के कदम से कदम मिला कर आगे बढ़ रही हैं।
अक्षरा के बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि साल 2018 में उन्हें लोगों ने जिस तरह से प्यार दिया है, वो उनके लिए एनर्जी और इंसप्रेसन है। अक्षरा आने वाले दिनों में कई और प्रोजेक्ट के साथ भोजपुरी में धमाल मचाने वाली हैं। उन्होंने बताया कि बीते साल छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा के गाना ‘फुटी – फुटी रोए निर्धनिया’ काफी हिट हुई और चारों ओर उनकी आवाज गूंजती रही थी।
वहीं, सावन में अक्षरा के गाने बाबा धाम से लेकर देशभर में शिवभक्‍तों के बीच बजते रहे। ‘हर – हर बम –बम’ अलबम का गाना ‘जब अक्षरा का गाना बजेगा’ भी खूब हिट हुआ था, तो देवी गीत ‘माई अवतारी हो’ को भी लोगों ने पसंद किया था। इसके अलावा उनके रोमांटिक और दर्द भरे गाने भी खूब सुने गए।