Breaking News

6/recent/ticker-posts

रिलीज होते ही वायरल हुई प्रमोद प्रेमी की फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’


पटना (अनूप नारायण)
: भोजपुरी सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी की एक्‍शन फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो चुकी है। प्रमोशन 2019 में रिलीज होने वाली प्रमोद प्रेमी की यह पहली फिल्‍म होगी। ट्रेलर टीम फिल्‍म्‍स भोजपुरी पर रिलीज हुआ है। फिल्‍म का ट्रेलर बेहद उम्‍दा है। इस आधार पर कहा जा सकता है कि उनकी फिल्‍म एक बार फिर बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। इसमें प्रमोद का एक्‍शन लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है। फिल्‍म में उनके अपोजिट ज्‍योति शर्मा नजर आ रही है। ट्रेलर में दोनों की जोड़ी खूब जम रही है।

वहीं, डिस्कवरी फ़िल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ को लेकर प्रमोद प्रेमी भी काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म एक अलग मूड का है। इसमें एक्‍शन दर्शकों के लिए खास होगा। साथ ही पटकथा काफी स्‍ट्रांग और कसी हुई है। मुझे इस फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आयी थी, अब उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी पसंद आयेगी। इसलिए मैं भोजपुरिया जवार के लोगों से कहना चाहता हूं कि फिल्‍म जब भी सिनेमाघरों में आये, आप जरूर देखें। बहुत मजा आयेगा।
फिल्‍म ‘हम किसी से कम नहीं’ के निर्देशक नंद किशोर महतो हैं, जिनका कहना है कि यह फिल्‍म इंटरटेंमेंट का फुल पैकेज है। फिल्‍म के निर्माता और लेखक मामेंद्र कुमार हैं। फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी के अलावा गिरिश शर्मा, उमेश सिंह, सीमा सिंह, बलेश्‍वर सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। संगीतकार छोटेबाबा हैं और गाने में अपनी आवाज दी है इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, अलका झा और खुद प्रमोद प्रेमी। फिल्‍म में एक्‍शन प्रदीप खड़गे है और कोरियोग्राफी संजय कोर्वे ने किया है। आर्ट डायरेक्‍टर अंजनी तिवारी हैं। कैमरा जगमिंदर सिंह हुंडल हैं।