Breaking News

रितेश पांडेय और निधी झा की फिल्‍म 'राधे कष्‍णा' का हुआ मुहूर्त


पटना (अनूप नारायण)
: राधे इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म 'राधे कष्‍णा' में भोजपुरी इंडस्‍ट्री की जोड़ी रितेश पांडेय और निधी झा एक साथ नजर आने वाले हैं। इस‍ फिल्‍म का मुहूर्त गणतंत्र दिवस के अवसर पर कृष्‍णा रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो, गोरेगांव मुंबई में सपंन्‍न हो गया। इस मौके पर फिल्‍म से जुड़े लोगों के अलावा अन्‍य इंडस्‍ट्री के कई चर्चित चेहरे मौजूद रहे। मुख्‍य अतिथि के रूप में फिल्‍म 'राधे कष्‍णा' के मुहूर्त में शामिल सियाराम मिश्रा ने फिल्‍म के कंसेप्‍ट को सराहा और शुभकामनाएं दी।
इस फिल्म के मुहूर्त के औसर पर अमरीश सिंह ,अरुण दुबे ,प्रेम सिंह ,उदय श्रीवास्तव ,इंदु सोनाली ,सीमा जैस्वाल आदि मौजूद थे !

भोजपुरी फिल्‍म 'राधे कष्‍णा' का निर्माण मनीष पांडेय कर रहे हैं और राम जे. पटेल इस फिल्‍म को डायरेक्‍टर करेंगे। फिल्‍म के मुहूर्त के बाद मनीष पांडेय ने कहा कि 'राधे कष्‍णा' एक रोमांटिक फिल्‍म है, जो पूरी तरह से कमर्सियल है। इस फिल्‍म में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा। जल्‍द ही हम इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे ! वैसे फिल्‍म को लेकर सभी स्टारकास्ट काफी उत्‍साहित हैं।
उन्‍होंने फिल्‍म की कास्टिंग के बारे में बताया कि रितेश पांडेय और निधी झा की जोड़ी को हमने फिल्‍म में बतौर लीड कास्‍ट किया है। इसके अलावा रितु सिंह ,संजय पांडेय, राहुल मिश्रा, धर्मेंद्र सिंह और राधा सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। हमारी फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा हैं। पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में डीओपी साहिल जे.अंसारी और एक्‍शन प्रदीप खड़का का होगा।