Breaking News

छपरा : फ़िल्म लागल रहा बताशा के प्रोमोशन में उमड़ी भीड़

भगवानपुर/छपरा/मनोरंजन (अनूप नारायण) : आगामी 25 जनवरी को रिलीज हो रही बहुचर्चित फ़िल्म लागल रहा  बताशा का प्रोमोशन की शुरुआत बिहार के छपरा जिले के भगवानपुर से शुरू हुई । इस अवसर पर क्रिकेट  प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया । लागल रहा बताशा के निर्माता संजीव कुशवाहा , निर्देशक आलोक विसेन , बताशा चाचा के नाम से मशहूर मनोज सिंह टाइगर , अभिनेता के के गोस्वामी , अविनाश दवेदी , दिलीप पांडे , यू ट्यूबर बी आई बी बिजेंद्र सिंह  आदि मौजूद थे ।

आपको बता दें कि गांव के नौटंकी में काम करने वाले एक आम  युवक की नामचीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे से हुए प्यार की अनोखी कहानी पर आधारित प्रेम कथा लागल रहा बताशा का निर्माण वी क्लासिक वी. क्लासिक मूवीज़ प्रॉडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म'लागल रहा बताशा' इस साल गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व यानी 25 जनवरी को पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी।

इस फिल्म के निर्माता संजीव कुशवाहा और निर्देशक आलज़क विसेन को उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी। उनका मानना है कि इस फिल्म का विषय एकदम अलग है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने पसंद किया है। बिहार में इस फिल्म को निरहुआ एंटरटेनमेंट रिलीज करेगी, जिसकी कहानी खुद मनोज टाइगर ने लिखी है ।