Breaking News

जमुई : ABVP की जिलास्तरीय बैठक आयोजित, इकाई गठन पर झोंकी ताकत

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के बैनर तले डीलक्स कंप्यूटर सेंटर में शुक्रवार को छात्रवृत्ति, पोशाक, साइकिल राशि एवं आगामी कार्यक्रम को लेकर जिलास्तरीय बैठक रखी गई। बैठक की अध्यक्षता अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सिद्धार्थ बाजपेई ने की। 

मौके पर मौजूद अभाविप के लड्डू मिश्रा ने बताया कि जनवरी माह के अंतिम दिनों तक प्रखंड के हर एक ईकाई में हर एक पंचायत में जोरदार तरीका से इकाई गठन का काम समाप्त हो जाएगा। इसके बाद बहुत जल्द पूर्व कार्यकर्ता एवं वर्तमान कार्यकर्ता को लेकर एक बड़ी जिला बैठक के साथ सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।

झाझा डीएसएम कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष अमन गुप्ता ने बताया कि धूमधाम से हर एक प्रखंड में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के बैनर तले पूरे देश के युवाओं को एक अपनी संस्कृति और सभ्यता के प्रति जागरूक और अपने धर्म के प्रति निष्ठावान भगवा ध्वज को लेकर पूरे विश्व में परचम लहराने वाले तथा करोड़ों लोगों के प्रेरणा स्रोत और समरसता का भाव जगाने वाले स्वामी विवेकानंद की जयंती धूमधाम से मनाए जाएंगे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के लक्ष्मीपुर प्रखंड के प्रखंड सह संयोजक चंदन यादव ने कहा कि समय रहते अगर शिक्षा के क्षेत्र में छात्रवृत्ति पोशाक और साइकिल के राशिफल का निष्कर्ष नहीं निकाला गया तो एक बड़ा आंदोलन जिलेभर में किया जाएगा।

अभाविप के इस जिलास्तरीय बैठक में अमित कुमार, सुनील, विकी कुमार, पवन कुमार सिंह, सौरभ सिंह, रंजन सिंह, गुलाब राजा, मुकेश कुमार, राहुल कुमार, अंटू बेसरा, पप्पू सोरेन, संदीप हसदा समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति देखी गई।