Breaking News

पटना : ईपीएस मार्केटिंग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 80 युवाओं को मिला रोजगार

पटना (अनूप नारायण) :
पटना में रवीवार को राज्य के युवाओं को रोजगार प्रदान करने को व प्रदूषण से पर्यावरण को बचाने के लिए 'ईपीएस मार्केटिंग की ओर से 16 पाटलिपुत्रा मैरिज रिसोर्ट में त्वास्त्रे ऑटोमेटिव व आरबीएस लुब्रीकेंट  की ओर से आयोजित डीलर्स मीट में 80 युवाओं को रोजगार दिया गया।
 कार्यक्रम विभिन्न प्रदेशो युवा उधमी शामिल हुए जिनको संबोधित करते हुए आर बी एस लुब्रिकेण्ट के जितेन्द्र कुमार ने कम्पनी की कार्य योजना की विस्तारपूर्वक चर्चा की। 

इस मौके पर ईपीएस मार्केटिंग की प्रियंका कुमारी ने बताया कि उनकी कम्पनी भविष्य में और भी युवाओ को रोजगार देने और पर्यावरण के अनुकूल वाहन संचालन के लिए प्रयास करेगी।

त्वास्त्रे ऑटोमेटिव के सम्बंध में उन्होंने बताया कि ई-रिक्शा सरकार द्वारा आईसीएटी प्रमाणित है। बैंक फाइनैंस की भी आसान सुविधा है, ग्राहकों को एक साल की वारन्टी भी दी जा रही है. प्रति बैटरी चार्ज में 100Km का माइलेज मिलता है. रख-रखाव में भी कम खर्च है, तथा रजिस्ट्रेशन करवाना भी आसान है.

कार्यक्रम में ओम प्रकाश सिन्हा ललित सिन्हा एवम सुधांशु झा जी की महत्वपूर्ण उपस्थिति रही। कार्यक्रम में आर बी एस लुब्रिकेण्ट व्यापारिक योजनाओं का विस्तारपूर्वक समीक्षा की गयी और मौजूद सहयोगियो के भविष्य की योजनाओं का उल्लेख किया गया।