Breaking News

जमुई में 94 लाख की ठगी, पीड़ितों ने प्रेस मीट में सुनाया दुखड़ा

{न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा} :-
जमुई के बोधवन तालाब स्थित जिलेनियम टेक्नोलॉजी एलएलपी द्वारा ठगी के शिकार हुए कुल भुक्तभोगियों ने एक प्रेस मीट का आयोजन किया।
इस प्रेस मीट में जिलेनियम टेक्नोलॉजी के निदेशक पूजा कुमारी एवं मुकेश कुमार द्वारा ठगी के शिकार हुए जमुई जिले के कुल छह केवाईपी केंद्र संचालक क्रमश: दिलीप कुमार दास ( लक्ष्मीपुर) राजेश यादव (खैरा), संजीव सिंह (महादेव सिमरिया एवं सिकंदरा ) तथा फूल कुमारी (सिमुलतला एवं बोडवा) ने अपनी व्यथा मीडिया के सामने रखा। 
उक्त पीड़ितों ने मीडिया को साक्ष्य के साथ बताया कि उक्त संस्था द्वारा कुल 94 लाख रूपये गबन किये गये हैं। जिसका दंश आज हमलोगों के साथ हमलोगों के बच्चे भी झेल रहे हैं।

» संबंधित खबर के लिए क्लिक करें

प्रेस मीट में मीडिया के माध्यम से पीड़ितों ने प्रशासन एवं बिहार सरकार से इस संस्था का निबंधन रद्द करते हुए दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही कहा कि केन्द्र संचालन की पारिश्रमिक के साथ बंद हुए केंद्रों को चलाने की अनुमति पीड़ितों को दी जाए।

बिहार सरकार के महत्वकाक्षी योजना कुशल युवा प्रोग्राम में अनियमितता के शिकार हुए पीड़ित दिलीप कुमार दास, राजेश यादव, संजीव सिंह एवं फूल झा ने संयुक्त रूप से एक स्वर में कहा कि बीएसडीएम से लेकर प्रशासनिक स्तर पर न्याय की गुहार लगाये जाने के बावजूद भी किसी भी प्रकार की संतुष्टिजनक कार्रवाई विभाग के ओर से नहीं हो पाई है।

»संबंधित खबर यहाँ पढ़ें

गुरूवार को हुए इस प्रेस मीट में उपस्थित सभी पत्रकारों से गुहार लगाते हुए पीड़ितों ने संबंधित विभाग व पदाधिकारियों से सकारात्मक प्रतिक्रिया की मांग रखते हुए इस संस्था को ब्लैकलिस्ट करने की मांग की ताकि किसी अन्य के साथ इस तरह का धोखाधड़ी ना हो सके।