Breaking News

गिद्धौर : गुलाब रावत मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ आगाज़, 23 को होगा फाइनल

गिद्धौर (सुशान्त सिन्हा) : रविवार की सुबह से ही गिद्धौर के कुमार सुरेन्द्र सिंह स्टेडियम में काफी चहल-पहल थी. मौका था ऑल इंडिया गुलाब रावत मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह का. कार्यक्रम का उद्घाटन सूबे के पूर्व मंत्री व जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर रावत ने फुटबॉल को किक लगाकर किया.
यूँ तो पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार माननीय जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार द्वारा टूर्नामेंट का उद्घाटन किया जाना था लेकिन अपरिहार्य कार्यवश वे नहीं आ सके.
ऑल इंडिया गुलाब रावत मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का पहला मुकाबला आर्टिलरी फुटबॉल क्लब तेलंगाना एवं त्रिशूल फुटबॉल क्लब खुकुरी नेपाल की टीम के बीच खेला गया. जिसमें आर्टिलरी फुटबॉल क्लब तेलंगाना ने 5-2 से जीत हासिल की.
मैच के रेफरी हरेन्द्र यादव, रवि रंजन, शिब्रत गौतम एवं रविशंकर कुमार रहे. कमेन्ट्री राणा रंजित ने की.

Jamui के इस NGO ने डकारे 94 लाख, अधर में लटका युवाओं का भविष्य, सुनें भुक्तभोगियों की व्यथा >>


टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान आयोजन समिति के अध्यक्ष शैलेन्द्र, सचिव सुजीत सक्सेना, प्रखंड विकास पदाधिकारी चिरंजीवी कुमार, जदयू के ई. शम्भूशरण, जयनंदन सिंह, अशोक केशरी, युवा नेता राजीव रावत सहित कई गणमान्य मौजूद रहे.
इस मौके पर अपने संबोधन में पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने कहा कि ग्रामीण परिवेश से जुड़ा फुटबॉल का यह खेल अब हाशिए पर जा रहा है और यहां के खिलाड़ी प्रतिभावान होने के बावजूद उचित प्लेटफार्म के आभाव में आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि फुटबॉल के खेल में कैरियर व सम्भावनाओं की कमी नहीं है, बस जरूरत है यहां के खिलाड़ियों को उचित मौका मिले.
अगला मुकाबला सोमवार को युवक क्लब गिद्धौर, बिहार एवं सेंट्रल रेलवे फुटबॉल टीम मुंबई के मध्य दिन के 2 बजे से खेला जायेगा.
फाइनल मुकाबला 23 दिसंबर को खेला जायेगा.