Breaking News

जमुई : भोजपुरी गायक सूरज उज्जवल का नया गाना रिलीज़, जीत रहे हैं सबका दिल

जमुई (दयानंद साव) :

आज के जमाने में भोजपुरी जगत में जहाँ फूहड़पन और अश्लीलता ही रातों-रात स्टार बनने का पैमाना हो गया है वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो अपने दर्दभरी आवाज के बल पर हर आयु वर्ग खासकर युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं लक्ष्मीपुर प्रखंड अंतर्गत हरला पंचायत के टिटहियाँ टाँड़ जैसे सुदूर ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले प्रतिभाशाली गायक सूरज उज्जवल की जिन्होंने अपने गीत ' क्या बेटी संतान नहीं ' को अपनी सुरीली आवाज देकर बेटियों के दर्द को उकेरा है। इस गीत को सुनने वाले हर आयु वर्ग के लोग हैं जो प्रशंसा करते नहीं अघाते हैं। और शोसल मीडिया पर भी इन्हें हर तरफ वाहवाही मिल रही है।
   जिला मुख्यालय स्थित पी.के.एस.डी.इंटरटेनमेंट चैनल के बैनर तले रिकार्ड इस गीत को लिखा है शांत वर्मा ने तथा संगीत से सजाया है बिट्टू इंदौरिया ने। निर्माता सुजीत वर्मा कहते हैं कि गायक सूरज उज्जवल के आवाज में वो दर्द है जो आज के समाज की सच्चाई बयाँ करता है।

    कहते हैं सूरज- गायक सूरज उज्जवल का कहना है कि हमारी पृष्ठभूमि ग्रामीण क्षेत्र की है जहाँ आज भी बेटियों से दोयम दर्जे का व्यवहार किया जाता है जो एक स्वस्थ समाज के लिए अनुचित है। और इसी भेदभाव को हमने गीत के माध्यम से समाज को दर्पण दिखाने का प्रयास मात्र किया है जिसे लोगों के प्यार और आशीर्वाद की जरुरत है ताकि हमारा मनोबल बढ़ता रहे। और हम एक स्वस्थ तरीके से समाज का मनोरंजन करते रहें।