Breaking News

मुंबई में जोर-शोर से चल रही है भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग



मनोरंजन (अनूप नारायण) : लाइट, साउंड, एक्‍शन और कट। इसके बाद फिर से अगले सीन की शूट की तैयारी। कुछ ऐसी ही चीजें भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ की सेट पर देखने को मिल रही है, जहां निर्देशक ब्रज भूषण काफी तेजी से अपनी फिल्‍म कंप्‍लीट कर रहे हैं। ब्रज भूषण इंडस्‍ट्री के उन बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं, जो अपनी फिल्‍मों को बड़ी सिद्दत के साथ समय पर तैयार बनाने में यकीन रखते है। यही वजह है कि वे मुंबई में फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग में जोर – शोर से लगे हैं।

उन्‍होंने बताया कि आज के दौर में तकनीक के आने से फिलमों की मेकिंग काफी सहुलियत आ गई है, जिस वजह से फिल्‍में आज ज्‍यादा से ज्‍यादा बन रही हैं। जहां तक बात रही मेरी फिल्‍म ‘काजल’ की है तो यह महिला सशक्तिकरण पर बेस्‍ड बेहतरीन फिल्‍म है। इसमें इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज कलाकार काम कर रहे हैं और अपना पूरा – पूरा समय फिल्‍म को दे रहे हैं। महिला प्रधान फिल्‍म ‘काजल’ में आदित्‍य मोहन, काजल यादव के अपोजिट नजर आ रहे हैं। उनके साथ सभी लोग फिल्‍म के सेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

बता दें कि ए आर डिजिटल इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म काजल में काजल यादव ,आदित्‍य मोहन ,अलावा पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा, हर्षित, गिरीश शर्मा,मृदुल कुमार शरण फिल्‍म काजल में मुख्‍य भूमिका में हैं। इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस.कुमार हैं ,डांस मास्टर रामदेवन और इ. पी. शम्‍स का है। फिल्‍म प्रोड्यूसर अदिल अहमद ,फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी त्रिलोकी चौधरी हैं।