Breaking News

पटना : ओल्ड चम्पारण मीट हाउस में लें बिहारी मेनू व देशी स्वाद के मटन का मजा

पटना (अनूप नारायण)
: सौ प्रतिशत देशी नेचुरल मसाले से बने मटन का मजा अब पटनावासी जगदेव पथ में भी उठा सकते हैं। चार वर्षों से लगातार पटनावासियों को बेहतरीन स्वाद से रूबरू करवाने के बाद अब ओल्ड चम्पारण मीट हाउस की दूसरी शाखा जगदेव पथ में खुलने जा रही है । उक्त बातें शनिवार को प्रेस - वार्ता को संबोधित करते हुए बीकैप मटन हब प्राइवेट लिमिटेड (ओल्ड चम्पारण मीट हाउस ) के निदेशक गोपाल कुशवाहा ने कही । उन्होंने कहा कि रविवार 2 दिसंबर 2018 से हम जगदेव पथ, बेली रोड में ग्राहकों को सेवा देने जा रहे हैं ।
उन्होंने ओल्ड चम्पारण मीट हाउस की खासियत बताते हुए कहा कि बीएमएच मसाले से बने भोज्य सामग्री से हाथों में तेल नहीं लगताए बर्तन में भी तेल नहीं चिपकता है और मटन जैसी चीज जल्द ही सुपाच्य भी होता है । गोपाल जी ने कहा कि हमारे यहां बीएमएच मसाला, सरसों तेल, बेसन व सत्तू का निर्माण स्वयं किया जाता है ताकि ग्राहकों को शुद्ध एवं स्वक्छ सामान मिले । 

वहीं अपने संबोधन में संस्था के संयुक्त  निदेशक पंकज रंजन ने कहा कि हमने पटना में अपना पहला आउटलेट 2 दिसंबर 2014 को खोला था और इसी को देखते हुए हमने अपना दूसरा आउटलेट भी 2 दिसंबर को ही खोलने का निर्णय लिया है । उन्होंने कहा कि हम किसी खाना बनाने में रुचि रखने वाले इंसान को 4 दिन का प्रशिक्षण देकर उसे कारीगर बना सकते हैं । हमने अब तक हजारों लोगों को प्रशिक्षण देकर उन्हें रोजगार मुहैया कराया है । 2019 तक हमारा लक्ष्य पटना में 4 और आउटलेट्स खोलने का है जिसमे कंकड़बागए पाटलिपुत्राए दानापुर एवं पटनासिटी शामिल है । साथ ही भविष्य में पंजाबए मुम्बई व दिल्ली में भी यह जल्द ही खुलने जा रहा है।
जबकि पंकज कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हमे आशा है कि पहले के तरह इस बार भी हम ग्राहकों की उम्मीद पर खरे उतरेंगे ।
जगदेव पथ फ्रैंचाइज ओनर प्रमोद कुमार ने कहा कि ओल्ड चम्पारण मीट हाउस में उच्च क्वालिटी के विभिन्न प्रकार के मटन, चिकेन, मछली, रोटी,राइस पराठा, लिट्टी उपलब्ध हैं ।