Breaking News

मौरा : उपमुखिया पद का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न, मालती देवी को मिली कुर्सी

{गिद्धौर | अभिषेक कुमार झा}:-
प्रखण्ड कार्यालय स्थित सभागार भवन में मंगलवार को प्रखण्ड विकास पदाधिकारी चिरंजीवी पाण्डेय के देख रेख में मौरा पंचायत के उपमुखिया पद का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न किया गया।

मतगणना के उपरांत श्रीमति मालती देवी को 6 मत और लव कुमार को 3 मत प्राप्त हुआ। वहीं इस चुनाव में 2 मत अवैध पाया गया। चुनाव के पश्चात मौरा पंचायत के उपमुखिया के पद को मालती देवी ने सर्वसम्मति से ग्रहण किया।

पाठकों को बताते चलें कि मौरा पंचायत के पूर्व उपमुखिया गणेश यादव के खिलाफ पंचायत के वार्ड सदस्यों ने सहयोग नहीं करने के आरोप लगाते हुए उपमुखिया गणेश यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था जिसके वजह से गणेश यादव को उपमुखिया पद का त्याग करना पड़ा था।

जीत के बाद वार्ड सदस्यों को संबोधित करते हुए नवनियुक्त उपमुखिया श्रीमति मालती देवी ने सभी वार्ड सदस्यों का आभार जताते हुए अपने संबोधन में कहा कि हमलोग आपसी मेल मिलाप कर पंचायत का विकास करेंगे ताकि पंचायत के जनता को सरकार से मिलने वाली हर योजनाओं का लाभ सही तरीके से मिल सके।

इस अवसर पर वार्ड सदस्या नुसरत खातून, कोकिल माँझी, सरस्वती देवी,सावो देवी नीलम देवी, उपेंद्र झा, संजय सिंह पूर्व उपमुखिया गणेश यादव, नारायण यादव, लव कुमार, समाजसेवी मुश्ताक अंसारी के अलावे दर्जनों लोग उपस्थित थे।