Breaking News

जमुई : सेल्फ डिफेन्स की ट्रेनिंग लेने वाली छात्राओं को ABVP ने दिया सर्टीफिकेट, बढ़ा आत्मविश्वास


{न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा}:-

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा चलाया गया 'मिशन साहसी अभियान' बेटियों में आत्मविश्वास जगा रहा है। इस क्रम में परिषद् द्वारा सेल्फ डिफेन्स की ट्रेनिंग लेने वाली छात्राओं के संस्थानों में परिषद् के कार्यकर्ताओं ने सर्टिफिकेट प्रदान किया।

इसी क्रम में बुधवार को जमुई के मणिदीप पब्लिक स्कूल, आवासीय सैनिक पब्लिक स्कूल, एवं दिल्ली पब्लिक स्कूल में इस ट्रेनिंग के लिए नांमाकित सभी छात्राओं को प्रमाण-पत्र दिया गया।  सर्टिफिकेट पाने वाली छात्राओं के आत्मविश्वास में बबढोत्तरी भी देखी गई।

वहीं मणिदीप स्कूल के निदेशक ने सर्टिफिकेट प्रदान करते हुए कहा कि विद्यार्थी परिषद के द्वारा अभियान चलाना बहुत ही सराहनीय रहा और आज के समय में ऐसे अभियान चलाकर छात्राएं को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देना अपने आप में एक बहुत बड़ा कार्य है। विद्यालय निदेशक ने विद्यार्थी परिषद् के इस पहल की मुक्तकंठ से प्रसंशा करते हुए इन्हें साधुवाद का हकदार बताया।



मौके पर जिला संयोजक शैलेश भारद्वाज, पूजा कुमारी, नेहा कुमारी, शिवानी कुमारी, सुहानी कुमारी, अंकिता कुमारी, बंदना कुमारी, शानू कुमारी, सत्यम कुमार, करण साहू, कुंदन यादव, आयुष कुमार सिंह, रूपक कुमार, अभिषेक कुमार, ऋषि कुमार, सोनू कुमार सहित दर्जनों अभाविप कार्यकर्ताओं ने प्रमाण पत्र प्राप्त करने वाले छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।