Breaking News

बोले MLA बंटी चौधरी, ग्रामीणों की हर समस्याओं को दूर करने लिए हूँ तत्पर

अलीगंज (चंद्रशेखर सिंह) : प्रखंड के अवगीला-चौरासा पंचायत के चौरासा गांव में शुक्रवार को सिकंदरा विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर एक चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी सह इंजिनियर अलखदेव वर्मा करते हुए विधायक को ग्रामीणों की समस्याओं के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारियाँ दी।

चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने कहा कि क्षेत्र वासियो की हर समस्याओं के निदान के लिए मैं तत्पर हूं और उनके सेवा में लगातार लगा रहूंगा। ग्रामीणों की आवाज सरकार तक ले जाने और जनता की हर समस्याओं को दुर करने का मैं एक माध्यम हूं। आप लोगों ने जो विश्वास और आशा से अपना नेता बनाया उस अरमान को मैं टूटने नही दूंगा।

उन्होंने कहा कि इस सिकंदरा विधान सभा के अलीगंज प्रखंड सुखाड से प्रभावित है।इस समस्या को मैं मुख्यमंत्री तक पहुंचाया हूं।और जमुई जिले सुखाड क्षेत्र घोषित हो चुका है। सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधा आमजन तक पहुंचाई जाएगी। जिसका लाभ लोगों को मिलेगा। ग्रामीणों को सबसे ज्यादा पेयजल की समस्या है। जिसे दूर करने का भी प्रयास किया जाएगा। इस समस्या पर भी सरकार के द्वारा विचार -विमर्श किया जा रहा है।

विधायक ने कहा कि जिस अरमान से आपने हमें अपनी आवाज दी है। उसे कभी टुटने नही दूंगा। आप अपनी समस्या हमें बताये हम आपकी समस्याओं की निदान के लिए हर समय तैयार रहूंगा।

सभा को समाजसेवी सौरभ सिंह ने संबोधित करते हुए बताया कि इस बार ग्रामीण सुखे की भयंकर मार से परेशान हैं और पेयजल ग्रामीणों के बीच गंभीर समस्या बनते जा रही है। जलस्तर काफी तेजी से नीचे खिसक रहा है। चापाकल फेल हो रहें हैं। उन्होंने विधायक से स्टेट बोरिंग कराने की मांग किया है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में एक सामुदायिक भवन नही है । जिसपर विधायक ने जल्द ही निर्माण का आश्वासन दिया है।

मौके पर राजद नेता डॉ सुपेद्र यादव, जिला परिषद् प्रतिनिधि धीरेंद्र यादव, जोगन यादव, सुधीर यादव, अलखदेव वर्मा, डॉ वीरेंद्र कुमार अकेला, मुकेश कुमार, चंद्रशेखर आजाद सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण व गणमान्य लोग मौजूद थे।