Breaking News

पटना : रू-ब-रू मिस्टर और मिस इंडिया ऑडिशन का होगा आयोजन


पटना (अनूप नारायण)
: पहली बार पटना में फैशन की सुप्रसिद्ध पेजेन्ट कॉम्पटीशन रू-ब-रू मिस्टर एंड मिस इंडिया के ऑडिशन का आयोजन आई ग्लैम के द्वारा होने जा रहा है। इसका ऑडिशन पटना के पाटलिपुत्र में स्थित घर आंगन 23 नवम्बर 2018 में होगा। 2004 से रु ब रु फैशन और मॉडलिंग के क्षेत्र में कई कीर्तिमान बना चुका है। यह युवाओं के लिये असीम अवसर प्रदान करता आ रहा है। इसी कड़ी में पटना के युवाओं के लिये सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है।
फैशन को करियर के रूप में देखने वाले युवाओं के लिये इसकी पहचान नामचीन इंटरनेशनल पिजेन्ट शो के रूप में है। ऑडिशन के बाद इसका ग्रांड फिनाले मुम्बई एवं दिल्ली में किया जायेगा।
युवकों के लिये 18-32 वर्ष आयु वर्ग और युवतियों के लिये 18-28 आयु वर्ग को निर्धारित किया गया है। ग्रूमिंग के डी एन ए एसोसिएट सहयोग कर रही है। जिससे प्रशिक्षु को बेहतरीन प्रदर्शन की तैयारी का पूर्ण अवसर मिले और इस अवसर को युवा प्राप्त कर सफलता की नयी बुलंदी स्थापित कर देश प्रदेश का मान बनाये।
मीडिया से बात करते हुये आयोजनकर्ता मॉडलिंग एंड ग्रूमिंग अकेडमी आईग्लैम इंडिया की डाइरेक्टर देवजानी मित्रा ने बताया कि इस शो के माध्यम से बिहार की प्रतिभाशाली युवा वर्ग को एक बेहतरीन मंच प्रदान कर रही है जिससे वो अंतराष्ट्रीय स्तर तक अपनी खुद की पहचान बना सके और बिहार का नाम पूरी दुनियाँ में रौशन करें।