Breaking News

पटना : डांस घमासान की विनर बनी प्रियंका, भोजपुरिया सितारों ने किया परफॉर्म

पटना (अनूप नारायण) : रंग-बिरंगी जगमग रोशनी के बीच जैसे ही बच्चों ने स्टेज पर अपनी प्रस्तुती देनी शुरू की वैसे ही सारा दर्शक दीर्घा तालियों की गरगराहट से गूंज उठा। मौका था अयूनो प्रोडक्शन की ओर से मंगलवार को कुर्जी स्थित गंगा रिसोर्ट में आयोजित  डांस के सबसे बड़े रियलिटी शो डांस घमासान के ग्रैंड फिनाले का।

कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत मुख्य अतिथि विधान पार्षद सह जदयू कोषाध्यक्ष डॉ. रणबीर नंदन, जदयू उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय खंडेलिया, महानगर अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा, शो के निमार्ता व  प्रकोष्ठ के पटना महानगर महासचिव सौरभ कुमार, अभिनेत्री व शो की जज सीमा सिंह एवं कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर की गई।

साथ ही इस अवसर पर भोजपुरी के महानायक कुणाल सिंह, अभिनेता आनंद मोहन, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, गुंजन पंत, दीप श्रेष्ठ, गायिका  खुशबू उत्तम, वागीशा झा, मोना सिंह राजपूत, अमित कस्यप, सनाया सिंह व मोहिनी घोष बतौर अतिथि उपस्थित थे।
कार्यक्रम की शुरूआत शो के एंकर व भोजपुरी के चर्चित गायक अजित आनंद के गाने से हुए जिसे सुनकर दर्शक गदगद हो उठे। इसके बाद कार्यक्रम में आये हुए अतिथिओं ने भी अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया।

इसके पश्चात टॉप 06 फाइनलिस्ट राकेश, मुस्कान, रोहित, प्रियंका, राज एवं सोनाली ने जब एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देनी शुरू की तो सारा हॉल तालियों की गरगराहट से गूंज उठा। साथ ही इस शो में टॉप 15 में रहे प्रतिभागियों ने भी अपना जलवा बिखेरा। इस कार्यक्रम में प्रियंका ने सबको पीछे छोड़ते हुए विजेता का खिताब हासिल किया ।
कार्यक्रम के बीच-बीच में कॉमेडियन दिनेश लाल ब्रिगेडियर व अजित आनंद अपने बेहतरीन कलाकारी से दर्शको में जोश भरने का काम कर रहे थे। कार्यक्रम के संयोजक सौरभ कुमार ने कहा कि राजधनीवासियों का इस  शो के लिए मौजूदगी और प्यार देखकर हमे लग रहा है कि हमारा मकसद पूरा हो गया।

वही शो निर्देशक पवन दुबे ने कहा की इस शो के माध्यम से हमने बिहार, झारखण्ड, एवं यूपी में आॅडिशन लेकर बेहतरीन प्रतिभागियों को मंच देने  का काम किया है। वही शो के कोरियोग्राफर अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा की इस शो के विजेताओं को संस्था की तरह से आकर्षक उपहार के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में  काम दिया जाएगा। साथ ही और भी कामों के लिए मौका दिया जाएगा।