Breaking News

पटना : डांस घमासान के फिनाले में छाएगा भोजपुरिया सितारों का जलवा



पटना (अनूप नारायण) :  शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, ऋतु सिंह, सीमा सिंह, गुंजन पंत जैसी दर्जनों अभिनेत्रियों व अभिनेताओं से पटना की शाम गुलजार होने वाली है । आगामी 20 नवंबर को इन सितारों का जलवा पटनाइट्स के सर चढ़कर बोलेगा । विदित हो कि अयूनो प्रोडक्शन के बैनर तले बने भोजपुरी के सबसे बड़े डांसिंग रियलिटी शो डांस घमासान का ग्रैंड फिनाले का आयोजन पटना में होने जा रहा है । इस कार्यक्रम का आयोजन 20 नवंबर 2018 को शाम 5 बजे से गंगा रिसोर्ट, कुर्जी मोड़,पटना में किया जाएगा । इस कार्यक्रम में भोजपुरी के महानायक कुणाल सिंह, अभिनेता संजय पांडे, आनंद मोहन, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, गुंजन पंत, ऋतु सिंह, दीप श्रेष्ठ, गायक  सत्येंद्र संगीत, खुशबू उत्तम, वागीशा झा, मोना सिंह राजपूत, अमित कस्यप, सनाया सिंह व मोहिनी घोष बतौर अतिथि उपस्थित रहेंगे । साथ ही इस शो के निर्देशक पवन दुबे, निर्माता सौरभ कुमार, शो के लेखक दिनेश यादव ब्रिगेडियर, व शो कोरियोग्राफर अमरेंद्र कुमार अमर मौजूद रहेंगे ।
शो के निर्माता सौरभ कुमार व सीमा सिंह  ने संयुक्त रूप से कहा कि शो के लिए पूरे बिहार , झारखंड व यूपी से हजारों प्रतिभागियों में से बेहतरीन 6 का चयन किया गया है जो फिनाले में एक दूसरे से भिड़ेंगे । उन्होंने कहा कि इस शो के विजेताओं को संस्था द्वारा आकर्षक इनाम दिया जाएगा साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री में काम भी दिया जाएगा ।
वही निर्देशक पवन दुबे ने बताया की इस शो से कानू मुखर्जी व सीमा सिंह बतौर जज के रूपः में जुड़े हुए हैं । जबकि अमर ने बताया कि इस कार्यक्रम में लोगों की एंट्री पास के द्वारा होगी ।