Breaking News

जमुई : 'राष्ट्रीय एकता दिवस' पर मिनी मैराथन में दौड़े डीएम-एसपी


जमुई [इनपुट सहयोगी]
: बुधवार को 'राष्ट्रीय एकता दिवस' का आयोजन जमुई के श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम से बिहार के पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार किया गया। 'राष्ट्रीय एकता दिवस' के अवसर पर मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम जमुई से पुलिस केन्द्र मलयपुर (जमुई) तक तय किया गया। इस एकता की दौड में प्रथम स्थान, द्वितीय स्थान एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले युवाओं को विभिन्न पदाधिकारियों द्वारा मैडल देकर सम्मानित किया गया।
मौके पर एसपी जगन्नाथ जलारेड्डी द्वारा पुलिस केन्द्र में पहुंचे तमाम युवाओ, पुलिस पदाधिकारियों एवं कार्यक्रम में आए सभी सम्मानित व्यक्तियों को देश की एकता एवं अखंडता को लेकर शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय एकता दिवस का मुख्य उद्देश्य आपस में एकता और भाईचारे के साथ-साथ एक जुटता दिखाना जरूरी है। एकजुटता को बरकरार रखने के लिए युवाओ को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना भी चाहिए। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ जलारेड्डी ने कहा कि एकजुटता से ही देश का विकास संभव है।
मौके पर जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक जगन्नाथ जलारेड्डी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामपुकार सिंह, मुख्यालय उपाधीक्षक लालबाबू यादव, सार्जेंट मेजर मो. यूनुस, नयन कुमार, विशाल राय सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सैंकड़ों युवा मौजूद थे।