Breaking News

जमुई : एनआरसी मांग को लेकर ABVP ने जारी किया पोस्टर, ममता पर तीखा प्रहार

{न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा}:-

बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमुई के द्वारा केकेएम कॉलेज  में एनआरसी (राष्ट्रीय नागरिकता पंजीयन) मांग को लेकर पोस्टर जारी किया गया ।
इस दौरान विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने कहा कि 30 नवंबर को पश्चिम बंगाल में 'बांग्लादेशी घुसपैठियों भगाओ, देश बचाओ' को लेकर विशाल छात्र रैली होने जा रहा है।  घुसपैठियों के कारण जनसंख्या पर खतरा, रोजगार पर खतरा, संस्कृति पर खतरा, और सीमा सुरक्षा खतरा, सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर एनआरसी राष्ट्रीय नागरिकता पंजीयन बनाया जा रहा है जो असम सहित पूरे देश में लागू होना है।

इस क्रम में परिषद् के कार्यकर्ताओं ने उक्त संदर्भ में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि बंगाल में तुष्टीकरण की राजनीति के तहत ममता बनर्जी ने इसका का विरोध किया जो दुर्भाग्यपूर्ण है। अपने वोट बैंक के लिए देश हित की बलि देने वाली ममता बनर्जी को सबक सिखाना जरूरी है। बंगाल का सवाल नहीं है एनआरसी को बिहार से झारखंड सहित देश में लागू करने की आवश्यकता है। साथ ही ममता सरकार के तुष्टीकरण की नीति को लेकर देशभर में एनआरसी लागू करने की मांग को 30 नवंबर को विशाल छात्र रैली कोलकाता में होने जा रहा है। अवैध घुसपैठियों वोट बैंक बन चुका है इसलिए स्थानीय स्तर पर कई राजनीतिक दल का का समर्थन प्राप्त है। 
 मौके पर जिला संयोजक शैलेश भारद्वाज, टीएमयू संयुक्त सचिव आयुष कुमार सिंह, कार्यकर्ता रोशन कुमार, अभिषेक तिवारी, सत्यम कुमार, करण शाह, गुड्डू यादव, गुलाब सिंह, अभिषेक सिंह, पवन यादव, नीतीश यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।