Breaking News

गिद्धौर : ABVP की बैठक आयोजित, 30 को कोलकता में भरेगें हुंकार


{न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा}:-

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की जिला स्तरीय बैठक गिद्धौर स्थित लालकोठी के निकट एक निजी भवन में किया गया।
शुक्रवार को आयोजित हुए उक्त बैठक की अध्यक्षता गिद्धौर नगर सह मंत्री राहुल राज ने की। बैठक में मुख्य रूप से मौजूद जिला संयोजक शैलेश भारद्वाज ने बताया कि आगामी 30 नवंबर को देशभर में एनआरसी मांग तथा ममता सरकार के तुष्टीकरण नीति के खिलाफ कोलकाता में अभाविप विशाल छात्र रैली का आयोजन किया गया है। बैठक में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से गिद्धौर नगर मंत्री विकास यादव ने बताया कि बांग्लादेशी घुसपैठ वर्षों से पूर्वोत्तर भारत में एक गंभीर चुनौती है। ऐसे घुसपैठिए अवैध रूप से भारत की सीमा में घुसकर यहां की नागरिकता प्राप्त कर रहा है। इससे बांग्लादेशी घुसपैठिए राजनीतिक दलों के लिए वोट बैंक बन चुका है। इसलिए स्थानीय स्तर पर कई राजनीतिक दलों का सह एवं समर्थन प्राप्त है।


वहीं अभाविप के इस बैठक में मौजूद प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निहाल वर्मा ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर राष्ट्रीय नागरिकता पंजी का बंगाल में तुष्टीकरण की राजनीति के तहत बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एनआरसी का विरोध किया जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। देश हितों की बलि देने वाली ममता सरकार को सबक सिखाना जरूरी है, इसलिए विद्यार्थी परिषद् का यह विशाल छात्र रैली ममता सरकार की सत्ता का आखिरी कील साबित होगा। आगामी 30 नवंबर को कोलकाता में होने वाले रैली में जमुई जिला से लगभग 200 अभाविप कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।
बैठक में लक्ष्मीपुर संयोजक राजेश यादव, चंदन यादव, सुनील कुमार, टीएमयू संयुक्त सचिव आयुष सिंह, झाझा नगर सह मंत्री नीरज कु. गुप्ता, सूरज बर्नवाल, डीएसएम कॉलेज झाझा सचिव रुपेश भारती, जमुई एसएफडी प्रमुख कुंदन यादव, करण शाह, रूपेश कुमार,अभिषेक कुमार, पिंटू कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता बैठक में उपस्थित थे।