Breaking News

चकाई : प्रखंड के दो शिक्षकों को शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित


[चकाई | श्याम सिंह तोमर]

रविवार को पटना के ज्ञान भवन में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया।  कार्यक्रम में सभी जिलों के प्राइवेट स्कूल के शिक्षक पहुंचे। कार्यक्रम में निजी स्कूलों के एक-एक शिक्षक को सम्मानित किया गया। जिसमें चकाई प्रखंड के दो शिक्षकों को शिक्षा मंत्री ने सम्मानित किया।
उक्त कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने सभी शिक्षकों को मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में एसोसिएशन की सभी वरीय अधिकारी मौजूद रहे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा कि शिक्षक समाज की नींव तैयार करते हैं. उन्हें इस तरह के कार्यक्रम के माध्यम से सम्मानित करना अपने आप में गौरव की बात है।


कार्यक्रम में चकाई के न्यू संत जेवियर हाई स्कूल घोरमो के इंचार्ज राकेश सिन्हा एवं बर्ड्स पैराडाइज स्कूल चकाई के प्राचार्य समीर दुबे को सम्मानित किया गया। वहीं सम्मानित शिक्षक राकेश सिन्हा ने कहा कि इस तरह के सम्मान समारोह से शिक्षकों का मनोबल बढ़ता है, और शिक्षकों को नई ऊर्जा मिलती है साथ ही शिक्षा के अनुभव को सकारात्मक ढंग से प्रभावित करने की शक्ति मिलती है। 
शिक्षा मंत्री से सम्मानित होने पर उक्त विद्यालयों में खुशी का माहौल व्याप्त है।