Breaking News

जमुई : उत्तम गिफ्ट एण्ड श्रृंगार हाउस के संग घर ले आएं दीपावली की खुशियाँ


{न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा } :
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

रौशनी का पर्व कहे जाने वाले दीपावली में बस कुछ ही दिन शेष रह गये हैं। ऐसे में जमुई वासियों ने अपने प्रियजनों को दीपावली का तोहफा भेंट करने के लिए उपहारों की खरीदारी शुरू कर दी है।

हलांकि, आधुनिक श्रृंगार और गिफ्ट आइटम्स का अनुपम संग्रहण अब जमुई के समक्ष उपलब्ध है। हम बात कर रहे हैं गांधी पुस्तकालय के सामने स्थित उत्तम गिफ्ट एण्ड  श्रृंगार हाउस की जहाँ एक ही छत के नीचे आधुनिक श्रृंगार और गिफ्ट आइटम्स के संगम में आप दीपावली पर्व की खुशियों को अपने परिवार के संग बांट सकेंगे । उचित दर व बेहतरीन गुणवत्ता का केन्द्र माने जाने वाले उक्त दुकान में घरेलू साज सज्जा की वस्तुओं के अलावे ऑफिस में प्रयोग होना वाले तमाम वस्तुएँ भी उपलब्ध हैं। ऐसे में ऑफिसियल लोग भी अपने कलिग के साथ दीपावली की खुशियों का लुफ्त उठा सकते हैं।


उक्त प्रतिष्ठान के प्रो. आर. शर्मा ने बताया कि बाजार की चकाचौंध को ध्यान में रखते हुए नियमित ग्राहकों के लिए डिस्काउन्ट का भी प्रावधान रखा गया है, ताकि इस दीपावली उनके खुशियों में भी हमारा कुछ योगदान मिल सके।  जिले वासियों को दीपावली की शुभकामनाएँ देते हुए उन्होंने उनके सुख समृद्धि की कामना की।