Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : डीएम ने की प्रेस कांफ्रेंस, कार्यपालक सहायक नियुक्ति परीक्षा की दी जानकारी

जमुई [इनपुट सहयोगी] : जिला पदाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने कहा है कि अगामी 14 अक्टूबर को जमुई जिला में गठित 11 परीक्षा केंद्रों पर कार्यपालक सहायक के पद पर नियुक्ति हेतु प्रतियोगिता परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में 13800 परीक्षार्थी शामिल होंगे। वे गुरुवार को जमुई समाहरणालय स्थित कार्यालय प्रकोष्ठ में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता परीक्षा को कदाचार मुक्त, निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न कराया जाना उनकी प्राथमिकता है। श्री कुमार ने कहा कि परीक्षा में ली गई कॉपियों की जांच 22 अक्टूबर को किये जाने के साथ ही इसी दिन रिजल्ट भी घोषित किया जाना है.

इस परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले कुल 2000 प्रतिभागियों का चयन किया जायेगा। चयनित अभ्यर्थियों के कम्प्यूटर टेस्ट लिए जाने की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि इसमें सफल परीक्षार्थियों का कार्यपालक सहायक पद के लिए अंतिम रूप से चयन किया जायेगा।

जिला पदाधिकारी श्री धर्मेन्द्र कुमार ने परीक्षार्थियों एवं अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि वे किसी के झांसे में न आयें। उन्होंने अफवाहों से भी बचने की भी सलाह दी है। उधर कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर व्यापक तैयारी जारी है।