Breaking News

फिल्‍म ‘शिवा बनल डॉन’ में अनारा के सितारे हैं बुलंद


पटना    (अनूप नारायण)
: मिस जम्‍मू रह चुकी अनारा गुप्‍ता के सितारे इन दिनों बुलंद नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि वे जिस भी प्रोजेक्ट को करती हैं, वो हिट हो जाती है। अभी हाल ही में वे भोजपुरी सिनेमा में एक्‍शन स्‍टार के नाम से चर्चित अभिनेता यश कुमार की फिल्‍म ‘शिवा बनल डॉन’ में नजर आईं। इस फिल्‍म में उनकी खूब सराहना हुई। फिल्‍म में अनारा काफी अलग और नये अंदाज में नजर आईं। अनारा इन दिनों अपनी भूमिका को लेकर काफी सजग रहती हैं और उसमें वैरियेशन के साथ स्‍क्रीन पर एपीयर होती हैं।
बताया जाता है कि अनारा को अलग – अलग तरह के कैरेक्‍टर प्‍ले करने में मजा आता है। वे गाने भी वही चुनती हैं, जिसमें नयापन हो। अनारा इसके लिए काफी मेहनत भी करती हैं। अनारा को बदलाव में यकीन करती हैं और उसके लिए कई चीजें भी करती रहती हैं। अनारा को बच्‍चों के साथ डांस करना और समय बिताना भी अच्‍छा लगता है। अभी हाल में अनारा अहमदाबाद में एक डांस एंड एक्टिंग वर्कशॉप में दिखी थी। इस वर्कशॉप में अनारा ने बच्‍चों के साथ लंबा समय बिताया और उन्‍हें डांस व एक्टिंग के गुर सिखाये।
अनारा की मानें तो जिंदगी के कई रंग हैं और इन रंगों में डूबने का रोमांच अलग होता है। फिर चाहे ये रोमांच आपको स्‍क्रीन पर काम करते हुए मिले या रियल लाइफ में। उन्‍होंने कहा कि वे गतिशीलता में विश्‍वास करती हैं, इसलिए अपने सभी किरदार में कुछ नया करने की कोशिश करती हूं।  
बता दें कि अभी हाल ही में उर्मिला पिक्‍चर्स प्रस्‍तुत और सावित्र पिक्‍चर्स कृत फिल्‍म ‘शिवा बनल डॉन’ में भी वे अपनी पसंदीदा भूमिका में नजर आईं और लोगों के दिल पर छा गईं। इस फिल्‍म के निर्माता अनुपमा रावत और निर्देशक सुशांत कुमार राउत हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि संगीतकार छोटे बाबा हैं। गीत फणींद्र राव, श्रवण, आजाद सिंह, राजेश मिश्रा और अशोक सिन्‍हा के हैं। यश, अंजना और अनारा के साथ – साथ अयाज खान ने भी बेहद उम्‍दा काम किया है। गोपाल राय, पिंटू, नंदन, हरि, मामुनी, कुनू भी इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं।