Breaking News

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का हमला, कहा - मुजफ्फरपुर आरोपियों को बचाने के लिए ट्रान्सफर हुए एसपी

[पटना | शुभम् कुमार]
पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर एसपी हरप्रीत कौर के तबादले पर नीतीश सरकार पर हमला बोला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर एसपी हरप्रीत कौर का तबादला इसलिए किया गया क्योंकि मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर से जो सबूत बरामद किए उसे मुख्यमंत्री को ठिकाने लगाना था. पति के ब्रजेश ठाकुर से बात करने पर मंजू वर्मा को मंत्रिपद से  बर्खास्त किया तो फिर दूसरे मंत्री को क्यों नहीं?

लूट लो ऑफर  >> क्लिक करें


जिसने स्वयं कई बार ब्रजेश से बात की. वो “पटना वाला सर” कौन है?तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड के बाद पूर्व मेयर हत्याकांड में भी नीतीश जी के बड़े क़रीबी नेता का हाथ है. SP उस नेता तक पहुंचने वाली थी कि सुशासनी सरकार ने तबादला कर दिया. दरिंदे ब्रजेश ठाकुर के काले कारनामों के भागीदार सुशासनी लोग ईमानदार अफ़सरों को प्रताड़ित कर रहे है.
तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि, जिस सूत्र ने ब्रजेश ठाकुर की कॉल डिटेल्स  सार्वजनिक करवाकर मंजू वर्मा का इस्तीफ़ा दिलवाया उसने दूसरे मंत्री के बारे में क्यों छिपाया? उस मंत्री ने कब और कितनी देर ब्रजेश से बात की? उस दिन के बाद से उस मंत्री का नंबर बंद क्यों है?
जांचकर्ता सीबीआई एसपी को बीच में किसने बदलवाया? नीतीश जी, जिस आधार पर मंजू वर्मा का इस्तीफ़ा लेना पड़ा, फिर दूसरे मंत्री का लेने में क्यों कंपकंपा रहे है. सब तंत्र आपका ही है जरा कॉल डिटेल रिपोर्ट(सीडीआर)  देख लीजिये. सारा काला चिट्ठा खुल जाएगा.तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी क्या  फिर मेरा इंतज़ार कर रहे है, वैसे भी हम जो कहते है आपसे करवाकर ही मानते है.