Breaking News

पटना : रुकनपुरा में सत्यम सुंदरम साड़ी के नई शाखा की हुई शुरुआत

पटना (अनूप नारायण) : साड़ियों के प्रति विशेष मांग को देखते हुए गुरूवार को सत्यम सुंदरम साड़ी की दूसरी शाखा का शुभारंभ रुकनपुरा में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक के महाप्रबंधक विजय कुमार गर्ग ने फीता काटकर शोरूम का उदघाटन किया। लॉन्चिंग के पहले दिन ही ग्राहकों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। इस शोरूम में मौजूद साड़ियों की एक से बढ़कर एक कलेक्शन ग्राहकों को अपने ओर आकर्षित करती है।


मौके पर उपस्थित शॉप के मालिक संजय कुमार टिबरेवाल ने कहा कि इस दुकान में साड़ियों की एक से बढ़कर एक कलेक्शन शहर के अन्य दुकानों से कम कीमतों पर उपलब्ध है। यहां की साड़ियां नाड़ी की खूबसूरती को और भी लाजबाब बना देगी। वहीं  अपने संबोधन में सुमीत कुमार टिबरेवाल ने बताया कि दुकान में आने वाली हर उम्र की महिलाओं के लिए 500 से लेकर तीस हजार तक कि साड़ियों की रेंज उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि यहां पर कांजीवरम, कॉटन, सिल्क व फैंसी साड़ियों के अलावा सभी तरह की साड़ियां मौजूद है। हमारे यहां लंहगा-चुन्नी, साड़ी, रेडीमेड सूट, कुर्ती, सूट पीस आदि की एक्सक्लूसिव वेडिंग कलेक्शन मौजूद है। इस रिटेल आउटलेट में ग्राहक होलसेल दाम का लुफ्त उठा सकते हैं।

उद्धघाटन के पश्चात सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें बतौर अतिथि मिसेज एशिया यूनिवर्सल-2017 डॉ. मनीषा रंजन ने भी शिरकत किया।