Breaking News

आखिर अनारा गुप्‍ता ने क्‍यों कराया ब्राइडल फोटोशूट?


पटना   (अनूप नारायण)
क्‍या मिस जम्‍मू रहीं अनारा गुप्‍ता शादी करने वाली हैं ? क्‍या मैडम अनारा ने अपना परफेक्‍ट मैच चुन लिया है या घर वालों की रजामंदी से बंधेंगी परिणय सूत्र में ? इसकी चर्चा इन दिनों फिल्‍म इंडस्‍ट्री में तब देखने को मिली,जब अनारा का ब्राइडल फोटोशूट वाला फोटो मीडिया में वायरल हो गया। कयास लगाये जाने लगे कि अनारा अब शादी के बंधन में जल्‍द बंधने वाली हैं। हालांकि उनकी ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।
वहीं, अनारा ने अपने ब्राइडल फोटोशूट के बाद शादी के गॉसिप को अफवाह बताकर खारिज कर दिया और  कहा कि उन्‍होंने अभी हाल में ही दिल्‍ली के एक लोकप्रिय फैशन ब्रांड ‘अश्‍वी – मेकअपस’ के साथ कोलाब्रेशन किया है और उसी के लिए ब्राइडल फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट का अनुभव उनके लिए बेहद खास था। उन्‍होंने कहा कि कलाकारों को हर तरह के काम करने होते हैं। यह ब्राइडल फोटोशूट मेरे काम का हिस्‍सा है, न कि मैं इसके बाद शादी कर रही हूं।

मालूम हो कि अनारा को बेहद मेहनती हैं और काम के प्रति बेहद सजग रहती हैं। यही वजह है कि ये जब भी कोई काम करती हैं। शिद्दत से करती हैं। फिर चाहे वो ब्राइडल फोटोशूट हो, एक्टिंग हो या डांसिंग। हमेशा उसमें अपना बेस्‍ट देती हैं। उनकी इस लगन और अलग तरीके के काम करने का सबूत है अहमदाबाद का एक्टिंग और डांसिंग वर्कशॉप, जो अभी हाल ही में उन्‍होंने अपनी प्रोडक्‍शन कंपनी ए. जी. फिल्‍म्‍स के बैनर तले कराया। साथ ही उसमें क्‍लास भी ली और बच्‍चों को डांसिंग – एक्टिंग के गुर भी सिखाये। अनारा ने पहली बार अहमदाबाद में यह वर्कशॉप कराया था, जिसमें 20 बच्‍चों ने भाग लिया था।