Breaking News

भागलपुर : स्कूल में छात्र की हुई पिटाई, टूट गई हाथ की हड्डी, शरीर पर गहरे जख्म


भागलपुर/न्यूज़ डेस्क (रोहित कुमार / गुड्डू बरनवाल) : बिहार के भागलपुर में एक छात्र की शिक्षक ने इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती होना पडा, जहां छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है।  इस मामले को लेकर जब छात्र के परिजन स्कूल गए तो प्रिंसिपल ने उन लोगों को भी धमकियां दी। परिजनों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक बरारी इलाके के पोस्ट ऑफिस के समीप पाथ फाइंडर स्कूल के छठी क्लास में पढ़ने वाले छात्र सूजल कुमार की स्कूल के प्रिंसिपल उदय चटर्जी ने बेरहमी से पिटाई कर दी। क्लास में उज्जवल और मोहित नाम के छात्र के बीच सीट को लेकर झगडा हो रहा था। तभी स्कूल के प्रिंसिपल वहां पहुंच गया और सूजल की पिटाई करने लगा। प्रिंसिपल ने लात-घूंसे से मारते हुए स्कूल के बेंच पर पटक दिया, जिससे वह स्कूल में ही बेहोश होकर गिर पड़ा।


मामले की जानकारी मिलते ही परिजन स्कूल पहुंच गए और छात्र को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। छात्र के हाथ की हड्डी भी टूट गई और शरीर में कई स्थानों पर गहरे जख्म के निशान बने हैं। परिजनों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ हरारी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

वहीं घटना के बाद आरोपी प्रिंसिपल उदय चटर्जी घर और स्कूल दोनों स्थान से फरार है।