Breaking News

सेवा : क्षेत्र के दौरे पर पहुँचीं पूर्व सांसद पुतुल, कहा - पीएम के नेतृत्व में हो रहा देश का चौमुखी विकास

[सेवा | शुभम् कुमार] : 
पूर्व सांसद सह भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्षा पुतुल सिंह ने सोमवार को क्षेत्र भ्रमण के दौरान गिद्धौर प्रखण्ड के सेवा गाँव का दौरा किया. इस क्रम में उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के नीतियों और प्रधानमंत्री के विकास कार्यों को आम जनता को बताया.

उन्होनें कहा कि माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश में हर स्तर पर विकास हो रहा है. जनता के हित में जन-धन योजना, अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना सहित अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है.

लूट लो ऑफर  >> क्लिक करें



इस मौके पर ग्रामीणों ने अपनी जनसमस्या भी सुनाई जिसपर पूर्व सांसद ने उचित कारवाई करने का आश्वासन भी दी.

कार्यक्रम के दौरान उन्होनें पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए सभी कार्यकर्त्ताओं एवं शक्ति केन्द्र प्रभारियों से 2019 मे होने वाली लोकसभा चुनाव के लिए अभी से ही तैयारी करने पर बल दिया.
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश आइटी सेल के संयोजक मनीष पाण्डेय, भाजपा के जमुई जिला उपाध्यक्ष सुबोध सिंह, युवा लोजपा के प्रदेश महासचिव राष्ट्रदीप सिंह, शक्ति केन्द्र के प्रभारी कल्याण जी, भाजपा कार्यकर्त्ता आनंदिता शर्मा, कुणाल सिंह, रंजीत साव, मिथलेश सिंह, सेवा पंचायत के मुखिया परमेश्वर पंडित, उपमुखिया नवलकिशोर साव, ललन कुमार, कैलाश कुमार, विष्णुदेव साव सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्त्ता और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे.