Breaking News

जमुई : शिक्षा रथ के माध्यम से अभिभावकों और छात्रों को किया गया जागरूक

[जमुई | चन्द्रशेखर सिंह]
आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, जमुई और छात्र संघ KKM कॉलेज जमुई के द्वारा शिक्षा रथ निकाल गया. KKM कॉलेज के प्रोफेसर चंद्रमा सिंह ने झंडा दिखा के रथ को रवाना किया गया.
वही मौके पर उपस्थित के के एम कॉलेज छात्रसंघ के अध्यक्ष रोहित राज ने कहा कि आज के समय में कॉलेज में सभी विभाग में प्रोफेसर है लेकिन फिर भी छात्र कॉलेज नही आते है, इसलिए छात्र संघ और ABVP ने एक अभियान चलाया  "चलो चले कॉलेज की ओर" जिसका उद्देश्य छात्र-छात्राओं को कॉलेज आने के लिए जागरूक करना है. वहीं मौके पर उपस्थित छात्र संघ सचिव आलोक राज सिंह ने कहा हम जमुई के सभी अभिवावकों से अनुरोध करते हैं कि वे अपने बच्चे-बच्चियों को कॉलेज भेजने का काम करें.

वही मौके पर उपस्थित जिला संयोजक शैलेश भारद्वाज ने बताया कि शिक्षा रथ के के एम कॉलेज से प्रारंभ हुआ और कचहरी चौक से होते पूरे शहर काम भ्रमण कर श्यामा प्रसाद सिंह महिला कॉलेज पहुंचा, जहाँ शिक्षा रथ का स्वागत किया गया और फिर वहाँ के प्रचार्य द्वारा हरी झंडी दिखाकर शिक्षा रथ को रवाना किया गया और फिर नगर परिषद के सभी वार्ड में शिक्षा रथ भ्रमण करते हुए सभी छात्रों को जागरूक करने का काम किया. 
इस जागरूक रैली के दौरान विद्यार्थी परिषद् ने एक नारा दिया कि "शिक्षा का अलख जगायेंगे, प्रतिदिन कॉलेज पढ़ने जाएंगे".

वहीं शिक्षा रथ के साथ छात्र संघ कार्यकर्ता कुंदन यादव, शशि शेखर सिंह, मनीष कुमार , राहुल सिंह, राजबब्बर कुमार, कर्ण साह, आयुष कुमार, जयनंदन यादव, नवीन यादव, शेखर कुमार, कुमार सौरभ लोगों को जागरुक करते चल रहे थे.