Breaking News

6/recent/ticker-posts

दिवाली से पहले 2 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘लीरा द सोलमेट’

पटना (अनूप नारायण)
: कालजय मूवीज के बैनर तले बनी हिंदी फिल्म ‘लीरा द सोलमेट’ दिवाली से पहले 2 नवंबर को पूरे भारत में एक साथ 700 से 900 थियटरों में रिलीज़ होगी। यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो 100 परसेंट VFX की मदद से बनाई गई है। ये जानकारी खुद फिल्‍म के निर्देशक डॉ सुमनेश श्री कालजई ने दी। डॉ सुमनेश ने कहा कि फिल्‍म ‘लीरा द सोलमेट’ पूरी तरह से इंटरटेंमेंट कमर्सियल है, जिसमें नायाब गाने, एक्‍शन, डांस और कॉमेडी का भरपूर तरका दर्शकों को मिलेगा। फिल्‍म का निर्माण हाई क्‍वालिटी के VFX के साथ किया गया है।

उन्‍होंने बताया कि इस फ़िल्म को बेस्ट VFX अवार्ड से I.T.M. University Lakecity Entertainment category में नवाजा गया है। वैसे तो फ़िल्म पूरी तरह से पारवारिक है, मगर मुझे लगता है कि यह फिल्‍म बच्चों  और युवा वर्ग को विशेष तौर पर पसंद आयेगा। फ़िल्म में लीरा कालजई और मेहुल आडवाणी का बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा, जो प्रेम - रोमांस का एक उत्कृष्ट छाप छोड़ जायेगी। फिल्‍म कभी गुदगुदायेगी तो कभी अचम्भित भी करेगी। इस फिल्म के मुख्य कलाकार है लीरा कालजई और मेहुल आडवाणी !
फ़िल्म के गीत और संवाद उषा कालजई ने लिखा है। जबकि टाइटल सॉन्ग ‘तुम्ही तो मेरी सोलमेट हो गॉड की भेंट हो मेरे लिऐ सेट हो’ और उसके अलावा अन्य गाने भी काफी कर्णप्रिय है।  तुम हॉट हो, हॉट हो ,  इश्क किया है तो तड़पना ही पड़ेगा और लूटूगी लुटूगी लुटेरा है जैसे गाने दर्शकों के जुबान से चिपक जाने वाले हैं।  फ़िल्म का कॉन्सेप्ट और डिजाइन अदीतीय है, जो विश्व प्रसिद्ध एस्ट्रोलाजर डॉ.सुमनैश श्री कालजई द्वारा सैकड़ों एस्ट्रोलोजिकल शो के निर्माता निर्देशक हैं। फ़िल्म का डायरेक्शन भी कालजई जी द्वारा किया गया है। फिल्म की निर्मात्री उषा  कालजई है।