Breaking News

अलीगंज : भाकपा माले अंचल सचिव के घर अपराधियों ने की गोलीबारी, परिवार में दहशत व्याप्त

[अलीगंज | चन्द्रशेखर सिंह]

यूं तो पुरे बिहार में अपराधिक गतिविधियाँ उफान पर है। पहाड़ों से घिरा हमारा जमुई जिला भी अपराधिक मामलों में सदैव सुर्खियों में रहा है। जिले में इन दिनों अपराधी खुलेआम घटना का अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहा है।


ताजा उदाहरण चंद्रदीप थाना क्षेत्र की है, जहाँ निर्माली गांव निवासी भाकपा माले के अंचल सचिव कामरेड महेन्द्र यादव ने पुलिस अधीक्षक जमुई को लिखित आवेदन देकर अपराधियों द्वारा घर पर गोलीबारी करने की शिकायत किया है। पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि हम सभी परिवार खाना खाकर सो गये थे। लगभग 11:30 बजे गोली चलने की आवाज सुन दंग रह गये। उन्होंने बताया गांव के ही सुरेश यादव, हुडरहिया के रंधीर यादव सहित आधा दर्जन नकाबपोश अपराधी बाईक से आकर गोलीबारी कर गाली गलौज करने लगा। भय डर के मारे ये लोग कुछ भी नही बोल सके। घटना के समय स्थानीय थाना को मोबाइल पर भी सूचना दी गयी। पीड़ित के परिवार घटना से काफी चिंतित व दहशत में हैं। पीड़ित ने बताया कि ये लोग अपराधी प्रवृत्ति के हैं जो कभी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं।
बता दें कि बीते 3 सितम्बर को भी अलीगंज बाजार में दिन के लगभग तीन बजे सरेआम अपराधियों ने ईटाबाध गांव निवासी गोरेलाल यादव को जान मारने की नियत से गोलीबारी किया था। लेकिन युवक ने भागकर अपनी जान बचाई थी। पीड़ित ने मामला भी दर्ज कराया था।ले किन अपराधी अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है। पीड़ित ने लिखित आवेदन पुलिस अधीक्षक जमुई,पुलिस उप महानिरीक्षक मुंगेर एवं डीजीपी पटना को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है।
बता दें इन दिनों सूबे की सरकार में अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती पर चुनौती दे रहे हैं,और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ रखकर तमाशबीन बनी हुई है।