Breaking News

रतनपुर : जदयू का पंचायत स्तरीय बैठक आयोजित

[रतनपुर | भीम राज ] Edited by -Abhishek Kumar Jha.

गुरूवार को गिद्धौर प्रखंड के अंतर्गत रतनपुर के पंचायत भवन में पंचायत अध्यक्ष अवध किशोर सिंह की अध्यक्षता में जदयू पंचायत स्तरीय बैठक का आयोजित की गई।


आयोजित उक्त बैठक में मंच संचालन कार्य रतनपुर पंचायत के मुखिया राजेश सिंह के द्वारा किया गया। इस मौके पर मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सह जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर रावत ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आम जनता के लिए कई  कल्याणकारी योजना चला रही है। खासकर किसानों की आमदनी बढ़ाने के लिए वे हमेशा चिंतित रहते हैं। रतनपुर के किसानों के लिए उलायवीयर डेम का जीर्णोद्धार के लिए कार्य लिया गया है। बैठक को संबोधित करते हुए रतनपुर पंचायत के मुखिया राजेश सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को सहयोग के लिए मैं हमेशा समर्पित हूं। रतनपुर के आम जनता एवं किसानों के लिए हरसंभव सहयोग का आश्वासन देता हूं। वहीं पंचायत के मुखिया श्री सिंह ने पूर्व मंत्री के कार्यों के उल्लेखनीय प्रशंसा करते हुए उन्हें धन्यवाद का हकदार बताया ।
इस बैठक में प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण देव कुमार रावत ,रामस्वरूप पंडित, जय नंदन सिंह, बंदी सिंह, विनय कुमार सिंह, निरंजन मंडल, महेंद्र साह, अजय ठाकुर ,काली ठाकुर समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।