Breaking News

गिद्धौर महोत्सव की तैयारी को लेकर हुई समीक्षा बैठक

[गिद्धौर | अभिषेक कुमार झा]

कला संस्कृति एवं युवा विभाग के सौजन्य से होने वाले दो दिवसीय गिद्धौर महोत्सव की तैयारी एवं गिद्धौर महोत्सव की विधि-व्यवस्था को लेकर गुरुवार को प्रखण्ड कार्यालय के सभा भवन में आयोजन समिति के सदस्यों की बैठक हुई।
बैठक की अध्यक्षता डीएम धर्मेन्द्र कुमार ने की।
बैठक में प्रखंड पदाधिकारियों व आयोजन समिति के गठन को लेकर संबंधित पदाधिकारियों एवं बुद्धिजीवियों ने विचार-विमर्श किया।


महोत्सव से संबंधित विधि-व्यवस्था को लेकर  भागीदारी निभाने को लेकर इस बैठक में डीएम धर्मेंद्र कुमार ने आयोजन समिति के अध्यक्ष के रूप में डीडीसी सतीश कुमार शर्मा, सदस्य के रूप में प्रखंड विकास पदाधिकारी चिरंजीव पांडे, अंचलाधिकारी अखिलेश कुमार सिन्हा, पतसंडा पंचायत के मुखिया संगीता सिंह, प्रखंड प्रमुख शम्भू केशरी, एवं योगेन्द्र रावत के नाम के प्रस्ताव का अनुमोदन किया। आयोजित इस समीक्षा बैठक के दौरान गिद्धौर महोत्सव को लेकर इसके कार्यक्रम की रूप-रेखा पर भी चर्चा की गई। महोत्सव की तिथि 15 एवं 16 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से रात 9:30 बजे तक निर्धारित की गई। बैठक के दौरान गिद्धौर महोत्सव कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाले कलाकारों को नामित करने पर भी विचार-विमर्श हुई। बैठक में मौजूद पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने भी महोत्सव के सफल संचालन व विधि व्यवस्था से संबंधित अपने विचारों को रखा।


समीक्षा बैठक के समाप्त होने के बाद डीएम धर्मेंद्र कुमार ने कुमार सुरेन्द्र सिंह स्टेडियम का जायजा लेते हुए बीडीओ चिरंजीवी पाण्डेय को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
इस मौके पर जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार के साथ उप विकास आयुक्त सतीश कुमार शर्मा, जिला पंचायती राज पदाधिकारी संतोष कुमार, जदयू नेता पंकज सिंह, समाजसेवी गुरुदत्त प्रसाद, समेत दर्जनों की संख्या में लोग उपस्थित थे।