Breaking News

जमुई : भगवामय हुआ DUSU, अभाविप कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा]

गुरूवार की देर संध्या घोषित किए गये दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) चुनाव के नतीजे  में अखिल भारतीय विद्याथी परिषद ने तीन सीट पर जीत हासिल किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव के पद जीते। अध्यक्ष पद का चुनाव एबीवीपी के अंकिव बैसोया ने जीत लिया। अंकिव ने 1744 मतों के अंतर से अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के शक्ति सिंह निर्वाचन हुए, तो वहीं चुनाव में सह सचिव पद पर ज्योति चौधरी को जीत मिली। 

इसी जीत के खुशी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् जमुई के द्वारा शुक्रवार को कचहरी चौक पर आतिशबाजी औऱ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

  वहीं मौके पर उपस्थित अभाविप जमुई के जिला संयोजक शैलेश भारद्वाज ने बताया कि एबीवीपी की जीत राष्ट्रवादी विचारधारा की जीत है। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव में एबीवीपी की जीत को राष्ट्रवादी विचारधारा में युवाओं के विश्वास की जीत बताते हुए इसे विभाजनकारी और अवसरवादी राजनीति के खिलाफ मिला जनादेश बताया। 

मौके पर उपस्थित कार्यकर्ता कुंदन यादव, चिक्कू सिंह, करण साह, शुभम मालवीय, सत्यम कुमार , के के म कॉलेज सचिव आलोक राज, TMBU संयुक्त सचिव आयुष कुमार सिंह, मनीष कुमार, सूरज ठाकुर, विक्रम कुमार, अमित सिंह, गोलू राज , ब्रजेश कुमार,राजबब्बर सिंह, सनी कुमार के अलावे काफी संख्या में अभाविप कार्यकर्ता उपस्थित थे।