Breaking News

रवि किशन,अनारा गुप्ता समेत भोजपुरी के कई सितारों के घर पधारे गणपति बप्‍पा

 

मुम्बई (अनूप नारायण) : मौका गणेश चतुर्थी का हो और मुंबई में फिल्‍मी सितारे इससे दूर रहें, ये एकदम असंभव सी बात है। यही वजह है कि फिल्‍म जगत के तमाम कलाकार इस गणपति बप्‍पा के आगमन को उत्‍सव के रूप में बेहद भव्‍यता के साथ मनाते हैं। आज इस क्रम में हिंदी, साउथ और भोजपुरी फिल्‍मों के चहेते स्‍टार रवि किशन के घर भी भगवान गणेश का आगमन हुआ। बता दें कि रवि किशन हर बार अपने घर में बप्‍पा की प्रतिमा स्‍थापित करते हैं। इस मौके पर रवि किशन ने अपने प्रशंसकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही भगवान गणेश से अपने प्रशंसकों और भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए खुशहाली की कामना की। उन्‍होंने कहा कि भगवान गणेश महाराज सभी के लिए प्रेम, शांति और खुशहाली लाएं। हर वर्ष की तरह मंगलमूर्ति श्री गणेश जी हमारे घर पधारे हैं।
वहीं, भोजपुरी सिनेमा की धक – धक गर्ल सीमा सिंह और सिजलिंग अनारा गुप्‍ता ,संभावना सेठ ,स्मृत सिन्हा ने गणेश चतुर्थी के पावन अवसर शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने इस वर्ष गणेशोत्‍सव को बहुत खास बताया और कहा कि हालांकि मैं बप्‍पा से कुछ मांगती नहीं हूं, लेकिन उनके प्रति अटूट श्रद्धा रखती हूं। यह तीसरा साल है, जब बप्‍पा हमारे घर आये हैं। बप्‍पा ने मुझे करियर में बहुत कुछ बिन मांगे दिया है। मुझे उनसे कुछ मांगने की जरूरत नहीं है। यह त्यौहार विभिन्न समुदायों को शांति, भाईचारा और प्रेम का संदेश देता है, दशकों से हम सब सद्भावना के इस पर्व को मिलजुलकर मनाते है और गणपति बप्पा का अपने घरों में स्वागत करते हैं।
तो भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की एक और अदाकारा शुभी शर्मा ,और संगीता तिवारी ने भी गणपति का अपने घर विशेष रूप से स्‍वागत किया। इस दौरान शुभी शर्मा ने पूरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री की उन्‍नति की कामना की और लोगों को बधाईयां भी दी। उन्‍होंने कहा कि गणपति जी हमारे दिल के करीब हैं। वे हर साल आते हैं और हमारे सारे दुखो का हर लेते हैं। वे हमारे बीच शांति, भाईचारा और प्रेम का संदेश लेकर आते हैं और हमें खुशियां दे जाते हैं। हमें उनका हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है।

  

 इसके अलावा दिनेश केशवानी ,रोहित सिंह ,संजय भूसाहन पटियाला और करण सिंह प्रिंस ने भी गणपति बप्‍पा के आगमन पर खुशी जाहिर कि और कहा उन्‍हें बप्‍पा का इंतजार हर साल रहता है। वे एक बार फिर से हमारे घर पधारे हैं, इसलिए वे इस बार भी विघ्‍नहर्ता गणेशा की धूमधाम से पूजा अर्चना कर रहे हैं। चारों ओर माहौल भक्तिमय है। 10 दिनों तक चलने वाले इस अनुष्‍ठान के सफलता की हम मंगलकामनाएं करते हैं और देश व हमारे चाहने वालों की सुख-समृद्धि की कामना करते हैं।