Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : ग्लैम सुपरमॉडल इंडिया के ग्रूमिंग सेशन की हुई शुरुआत


पटना (अनूप नारायण)
: फिंच एंटरटेनमेंट के बैनर तले बिहार की राजधानी पटना में ग्लैम सुपर मॉडल इंडिया 2018 के लिए पांच दिवसीय ग्रूमिंग वर्कशॉप होटल एमफलीग्रांड में प्रारंभ हुआ। शूट के निदेशक जफर आर्यन ने बताया कि उनकी कंपनी फिंच इंटरटेनमेंट नेशनल लेवल पर सुपर मॉडल तलाश रही है| 
इसी क्रम में पूर्वोत्तर राज्यों से चुने गए नवोदित मॉडलों के लिए पांच दिवसीय ग्रूमिंग सेशन आयोजित किया गया है जिसमें देश के टॉप मॉडल शिरकत कर रहे हैं। ग्रूमिंग सेशन में नई दिल्ली की वर्षा राठौर, पुणे की समायरा सिंह, मुंबई की राखी परमार व बिहार के भागलपुर के ऋतिक राज ने बातचीत के क्रम में बताया कि मॉडलिंग के क्षेत्र में इस तरह के आयोजन मील के पत्थर साबित होने वाले हैं। 

खासकर बिहार और झारखंड जैसे प्रदेशों के प्रतिभा संपन्न मॉडलों के लिए यही मील का पत्थर साबित होने वाला है। नई दिल्ली से आई वर्षा राठौर ने बताया कि एक्सिस बैंक में मैनेजर है मूलरूप से वे झारखंड की रहने वाली है तथा विगत 3 वर्षों से  मॉडलिंग के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान भी बना चुकी हैं। इस आयोजन से उन्हें ढेर सारी आशाएं हैं। वो मानती है कि इस तरह के आयोजन एक प्लेटफार्म के रूप में नए और उभरते मॉडलों को मौका देंगे।