Breaking News

कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित की फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ की शूटिंग समाप्‍त



[पटना]      ~अनूप नारायण
हरिप्रिया श्री प्रोडक्शन बैनर तले बनी कंट्रोवर्सी क्‍वीन गार्गी पंडित की फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ की शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है। यह फिल्‍म महान आस्‍था का पर्व छठ के अवसर पर रिलीज होगी। फिलहाल फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जोर – शोर से मुंबई में चल रहा है। रिवेंज बेस्‍ड एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ में गार्गी पंडित के अपोजिट भोजपुरी स्‍क्रीन पर अभिनेता प्रिंस अग्रवाल अपनी पारी की शुरूआत कर रहे हैं। मालूम हो कि ‘हम बदला लेंगे’ फिल्‍म को निर्देशक मोहम्मद हबीब ने डायरेक्‍ट किया है।

मोहम्‍मद हबीब की मानें तो यह एक ऐसे रिवेंज की कहानी है, जो आज त‍क भोजपुरी पर्दे पर कभी नहीं दिखी है। हमने इस फिल्‍म को सफलतापूर्वक शूट कर लिया है और अब हम इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में हैं। अभी हाल ही में हमने फिल्‍म के एक बेहद खूबसूरत और आकर्षक आईटम नंबर शूट किया है, जिसके बोल हैं ‘देख कर गोरा गाल सब माल माल चिल्लाएं’। इस आईटम सौंग में आइटम गर्ल ग्लोरी मोहन्ता का ठुमके भोजपुरिया दर्शकों को मदहोश करने वाले हैं। इस गाने को आवाज दी है इंदु सोनाली ने और कोरियोग्राफ प्रसून यादव ने किया है। फिल्‍म में कुल 11 गाने हैं, जिसे दामोदर राव ने अपने संगीत से सजाया है।  फिल्‍म लोक आस्‍था के पर्व छठ पर बिहार में रिलीज होगी, ऐसा हमने तय किया है।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘हम बदला लेंगे’ में फिल्म  प्रिंस अग्रवाल (नवोदित) और गार्गी पंडित के साथ माही खान, ग्लोरी मोहन्ता, संजय पांडेय, मनीष चतुर्वेदी, असलम वाडकर, जनार्दन मिश्रा, अनवर कवीस, फारुक, शेष नाथ भी नजर आयेंगी। फिल्‍म के लेखक एस.आर.सागर हैं। पटकथा एस .बी .मोहन, गीत  राजेश मिश्रा, मुन्ना दुबे, एस. आर. सागर, संगीत दामोदर राव, छायांकन डी.के. शर्मा, डांस मास्टर प्रसून खरका करेंगे। अनिल शर्मा के बेटे द्वारा पिछले हफ्ते रिलीज जीनियस और सरफरोश जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हिमायत अली भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं.