Breaking News

फ़िल्म 'पांचाली' में नजर आएगी भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोहिनी


मनोरंजन (अनूप नारायण) : भोजपुरी जगत की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री मोहिनी जल्द ही फिल्म 'पांचाली' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह कोलकाता से मुंबई पहुंची हैं. इन दिनों उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी चल रही है. आपको बता दें कि मोहिनी ने हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म 'पांचाली' के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म की कहानी काफी शानदार है और फिल्म करने में उन्हें काफी मजा आएगा. फिल्म में रोमांस काफी ज्यादा है और फिल्म में उनके साथ चिंटू पांडेय नजर आने वाले हैं.
चिंटू के साथ काम करना मोहिनी को रोमांचक लग रहा है. आपको बताए दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर अजय कुमार झा हैं और फिल्म में मोहिनी का किरदार सबसे अहम् किरदार है. वह अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहीं हैं और अपने किरदार को खूब अच्छे से निभाने की कोशिश कर रहीं हैं. मोहिनी फिल्म में जिस भूमिका में नजर आने वाली हैं उसे निभाने की उम्मीद उन्हें बहुत समय से थी और वह अब जाकर पूरी हो रही है.


ल्म को लेकर मोहिनी का कहना है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर जाने वाली है और फिल्म में उनकी और चिंटू की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाएगा. फिल्म की कहानी को लाल जी यादव द्वारा लिखी गई है वहीं फिल्म के एडिटर अभिषेक श्रीवास्‍तव, अभिषेक सिंह और गोलू हितेश हैं. आप सभी ने मोहिनी को फिल्म 'जिला चंपारण' में सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ देखा ही होगा.