Breaking News

6/recent/ticker-posts

लोजपा आईटी सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष बने मयंक, जिलाध्यक्ष ई. निर्भय ने दी बधाई

जमुई (सुशान्त सिन्हा) :लोक जनशक्ति पार्टी आईटी सेल के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर लोजपा के जुझारू कार्यकर्ता मयंक मौली को मनोनीत किया गया है. श्री मौली ने लोजपा आईटी सेल के पटना जिलाध्यक्ष पद पर रहते हुए उत्कृष्ट योगदान दिया. उनके बेहतरीन कार्य प्रदर्शन एवं सक्षम नेतृत्व को देखते हुए लोजपा आईटी सेल के प्रदेशाध्यक्ष ई. राकेश रौशन ने पदोन्नती प्रदान किया.

इससे पूर्व वो पटना जिलाध्यक्ष का पद संभाल रहे थे. श्री मौली के प्रदेश समिति में शामिल होने के बाद पटना जिला उपाध्यक्ष कुमार सौरभ को प्रोन्नत करते हुए जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया.
विगत दिनों पहले ही मयंक मौली को लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान के संसदीय क्षेत्र जमुई लोकसभा का प्रभारी नियुक्त किया गया था.

जिसके बाद उन्होंने जमुई लोकसभा क्षेत्र में संगठन विस्तार करते हुए लोजपा के सदस्यों की संख्या में भी इजाफा कराया था.
श्री मौली के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर मनोनयन के बाद लोक जनशक्ति पार्टी आईटी सेल के जमुई जिलाध्यक्ष सह तारापुर विधानसभा प्रभारी ई. निर्भय सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि मयंक मौली जी के कार्यानुभव से लोजपा आईटी सेल को प्रदेश भर में फायदा होगा. युवाओं के बीच मयंक जी लोकप्रिय हैं. उनके प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में मनोनयन से आईटी सेल को मजबूती मिली है.

श्री मौली जी को पटना जिलाध्यक्ष से प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में पदोन्नत किये जाने के लिए लोकप्रिय सांसद चिराग पासवान जी एवं लोजपा आईटी सेल के प्रदेशाध्यक्ष ई. राकेश रौशन जी का आभार एवं मयंक मौली जी को शुभकामनाएं.