Breaking News

6/recent/ticker-posts

पूरे टशन में हैं रामविलास की बेटी, कहा - टिकट मिला तो पिता के खिलाफ लड़ूंगी चुनाव


[पटना l शुभम् कुमार]
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने पिता के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए एेलान किया कि वे अपने पिता के खिलाफ राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. आशा पासवान ने कहा है कि उन्हें राजद ने टिकट दिया तो वे हाजीपुर से पिता के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. बता दें कि श्रीमती पासवान ने लालू प्रसाद यादव को चाचा कहा है और तेजस्वी व तेज प्रताप यादव को अपना छोटा भाई बताया है.
पिता और भाई पर लगाया आरोप :-
आशा ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने हमेशा उनके भाई चिराग पासवान को ही आगे बढ़ाने के बारे में सोचा है, बेटी के बारे में कभी नहीं सोचा. आशा ने कहा कि उनकी अनदेखी की गई, क्योंकि उनके पिता बेटियों के साथ भेदभाव करते हैं. पिता और भाई पर आरोप लगाते उन्‍होंने कहा कि दोनों परिवार के सदस्यों की अनदेखी और मनमानी करते हैं. उनके पिता रामविलास पासवान अब दलितों के नहीं, सवर्णों के नेता हो गए हैं.

इसके पहले रामविलास पासवान के दामाद व आशा पासवान के पति अनिल साधु ने कहा था कि अगर राजद उनकी पत्नी को टिकट देती है, तो वे निश्चित रूप से राम विलास के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने सिर्फ मेरा नहीं, सभी अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लोगों का अपमान किया है. दलित उनके बंधुआ मज़दूर नहीं हैं.