Breaking News

यूट्यूब सनसनी चांदनी सिंह ने साईन की फ़िल्म बिजनेसमैन

मनोरंजन (अनूप नारायण) : यूट्यूब की सनसनी चांदनी सिंह ने हाल में ही एक नयी फिल्म साईन की है जिसका नाम है बिजनेस मैन। इस फिल्म में उनके नायक हैं यश मिश्रा। रविवार को लखनऊ में गुनगुन फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस भोजपुरी फिल्म बिजनेसमैन का  शानदार मुहूर्त  किया गया।

इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर चंदन सैनी, फिल्म डायरेक्टर रंजीत पटेल समेत फिल्म में मुख्य अभिनय कर रहे भोजपुरी के सुपरस्टार हीरो यश कुमार तथा चांदनी सिंह भी मौजूद थीं।

चांदनी सिंह ने इस अवसर पर जमकर ठुमका लगाया और मीडिया के सवालों का जवाब दिया। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुये चांदनी सिंह ने कहा कि वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो ना केवल लोगों का मनोरंजन करे बल्की उसका प्रभाव भी समाज पर पड़े। इस फिल्म बिजनेस मैन का चयन करते समय फिल्म की कहानी और मेरे किरदार ने मुझे चौकाया। आपको बतादें कि ये साल चांदनी सिंह के लिये बहुत ही अच्छा चल रहा है।

वे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेशारीलाल  यादव के साथ लगातार एलबम कर रही हैं और फिल्मों में भी उनकी सक्रीयता बढ़ी है। फिल्‍म के बारे में बताते हुए अभिनेता यश कुमार ने कहा कि बिजनेसमैन हिंदी से रिलेटेड और मोटिवेशनल फिल्‍म है। इस फिल्‍म को देखने वालों को हौसला मिलेगा कि वह जो भी चाहें कर सकते हैं।

यह भोजपुर फिल्‍म फरवरी 2019 में सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में यश मिश्रा, चांदनी सिंह,  संजय पांडेय, कुंदन सैनी, सीमा सिंह, अमृता पांडेय, संजय वर्मा, विक्की सिंह की मुख्य भुमिका है।